कड़ी फटकार : काम नहीं करना चाहते तो इस्तीफा दें RIMS निदेशक---JHARKHAND हाईकोर्ट

Edited By:  |
ranchi highcourt ne  RIMS Director ko resign dene ko kaha. ranchi highcourt ne  RIMS Director ko resign dene ko kaha.

Ranchi:-बड़ी खबर झारखंड की राजधानी रांची से है..यहां की हाईकोर्ट ने रिम्स की बदहाली को लेकर गहरी नराजगी जताई है और यहां के निदेशक को फटकार लगाते हुए उनके खिलाफ कड़ी टिप्पणी की है.

हाईकोर्ट ने रिम्स की कुव्यवस्था पर सुनवाई करते हुए कहा कि अगर रिम्स के निदेशक सही तरीके से काम नहीं करना चाहते तो इस्तीफा दें दे.हाईकोर्ट की इस टिप्पणी के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है.सुनवाई के दौरान स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव अरूण कुमार सिंह भी मौजूद थे.

बताते चलें कि राज्य की सबसे बड़ी अस्पताल रिम्स की लचर व्यवस्था को लेकर झारखंड हाईकोर्ट सुनवाई कर रही है और इसी सुनवाई के दौरान कोर्ट ने तल्ख टिप्पणी की है.

झारखंड हाईकोर्ट के जस्टिस डॉ रविरंजन एवं जस्टिस एस एन प्रसाद की खंडपीठ ने मामले की सुनवाई की. कोर्ट ने स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव अरुण कुमार सिंह से चतुर्थवर्गीय नियुक्ति मामले में पूछा कि किस प्रावधान के तहत आउटसोर्सिंग का सहारा लिया जा रहा है. अदालत ने रिम्स के निदेशक को फटकार लगाते हुए कहा कि काम नहीं करना है ..तो दे दे इस्तीफा, सिंहासन खाली करें.अदालत ने किसी IAS को कमान देने का सलाह दिया.


Copy