"बारात तो आ गई लेकिन दूल्हा कौन" : विपक्षी एकता की बैठक पर रामकृपाल यादव का तीखा तंज

Edited By:  |
Reported By:
 Ramkripal Yadav's scathing comment on opposition unity meeting  Ramkripal Yadav's scathing comment on opposition unity meeting

News Desk :विपक्षी एकता की बैठक को लेकर विरोधियों के कान खड़े हो गये हैं। इस मीटिंग को लेकर भारतीय जनता पार्टी की तरफ से ताबड़तोड़ हमले किए जा रहे हैं। इस पूरे मामले पर अब पाटलिपुत्र के बीजेपी सांसद और पूर्व केन्द्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने बड़ा बयान दिया है।


"बारात तो आ गई लेकिन दूल्हा कौन"

बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव ने कहा कि बारात तो आ गयी है लेकिन दूल्हा कौन है, ये अभी तक पता नहीं चला। विपक्षी एकता की बैठक पर रामकृपाल यादव ने कहा कि जितनी भी पार्टियां हैं, उतना ही पीएम पद के उम्मीदवार हैं। उन्होंने कहा कि जेडीयू और राजद ने कभी कांग्रेस को सत्ता से हटाने के लिए आंदोलन किया था। वहीं, आज कांग्रेस के साथ बैठक कर रही है। यह मीटिंग सफल नहीं होगी।

रामकृपाल यादव ने कसा तंज

इसके साथ ही रामकृपाल यादव ने तंज कसते हुए कहा कि केजरीवाल के समर्थक केजरीवाल को प्रधानमंत्री बनाने की बात करते हैं। नीतीश के समर्थक नीतीश को प्रधानमंत्री बनाने की बात करते हैं, वहीं, ममता के समर्थक ममता बनर्जी को प्रधानमंत्री बनाने की बात करते है। जबकि, प्रधानमंत्री पद के लिए कोई वैकेंसी नहीं है। उन्होंने कहा कि बारात तो आ गई है लेकिन दूल्हा कौन है...यह अभी तक पता ही नहीं चला है।



Copy