चुनावी रंग में दिखे रामकृपाल यादव : विपक्षी एकता पर किया वार, कहा : लकड़सूंघवा आएगा..कान फूंकेगा लेकिन....

Edited By:  |
Reported By:
 Ramkripal Yadav attacked fiercely for opposition unity  Ramkripal Yadav attacked fiercely for opposition unity

NEWS DESK :दानापुर के मठियापुर अटल सभागार में भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि भाग लेते हुए पाटलिपुत्र सांसद रामकृपाल यादव पूरी तरह से चुनावी रंग में रंग दिखे।


चुनावी रंग में दिखे रामकृपाल यादव

पाटलिपुत्र सांसद रामकृपाल यादव ने नीतीश सरकार और कांग्रेस के राहुल गांधी पर वार करते नजर आए। उन्होंने विपक्षी एकता की बैठक को वार करते हुए चोर, लुटेरा और भ्रष्टाचारी बताया। उन्होंने कहा कि मोदी जी देश के 140 करोड़ जनता की चिंता करते हैं।



उन्होंने कहा कि बिहार में पहले पैदल चलना मुश्किल होता था, अब चिकनी रोड मिल गई है। यह अटल जी की देन है। बिहार में जो भी विकास हो रहा है, वह केंद्र के पैसे से हो रहा है और मोदी जी की भागीदारी को कम करने के लिए बिहार में नीतीश कुमार योजना में रोक लगा रहे हैं।


विपक्षी एकता को लेकर जमकर किया वार

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार पीएम बनना चाहते हैं, जिसकी वैकेंसी ही नहीं है। जब तक मोदी हैं, तब तक भारत की जनता उन्हें पीएम बनाती रहेगी। पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह पीएम मोदी को चैलेज कर रहे हैं। वहीं, कांग्रेस को घेरते हुए रामकृपाल यादव ने कहा कि जिस कांग्रेस की सरकार सालों तक गरीबों के वोट पर सरकार बनाती रही, वहीं गरीबों के लिए काम नहीं किया।

सांसद रामकृपाल यादव ने लोगों को यह भी बताया कि लकड़सूंघवा आएगा और कान फूंकेगा लिहाजा संभल कर रहना होगा। वहीं, ममता बनर्जी पर बरसते हुए रामकृपाल यादव ने कहा कि कांग्रेस की गोद से उत्पन्न हुई हैं। उन्होंने पश्चिम बंगाल में आतंक का राज बताया।


Copy