राजनीतिक पार्टियों से सहयोग की अपील : आदित्य साहू को राज्यसभा का प्रत्याशी बनाए जाने पर केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के प्रति जताया आभार

Edited By:  |
Reported By:
rajnitik partiyo  se sahyog ki apeel rajnitik partiyo  se sahyog ki apeel

कोडरमा: भाजपा से आदित्य साहू को राज्यसभा उम्मीदवार बनाए जाने को लेकर केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व और राज्य नेतृत्व के प्रति आभार जताया है और उन्होंने आदित्य साहू की जीत का दावा किया है. उन्होंने कहा कि आदित्य साहू ग्रामीण परिवेश में पले बढ़े हैं और झारखंड की मिट्टी और सुगंध को अच्छे ढंग से पहचानते हैं. ऐसे में झारखंड की समस्याओं को वे राज्यसभा में बेहतरीन और बेबाक ढंग से रख सकेंगे और उन समस्याओं का समाधान भी होगा.

कोडरमा के होली फैमिली हॉस्पिटल में कीमो थेरेपी सेंटर का शिलान्यास करने पहुंची केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने यह बातें कहीं. भाजपा की ओर से जहां आदित्य साहू उम्मीदवार हैं वहीं जेएमएम की तरफ से महुआ माजी राज्यसभा सांसद के लिए प्रत्याशी हैं. ऐसे में दोनों का राज्यसभा सांसद चुना जाना लगभग तय माना जा रहा है. अन्नपूर्णा देवी ने आजसू समेत दूसरे राजनीतिक पार्टियों से भी आदित्य साहू के समर्थन में सहयोग की अपील की है.


Copy