राजधानी रांची में फिर दिनदहाड़े फायरिंग : अज्ञात अपराधियों ने कोयला व्यवसाई को मारी गोली, रिम्स में भर्ती

Edited By:  |
Reported By:
rajdhani ranchi mai dindahare fairing rajdhani ranchi mai dindahare fairing

रांची : बड़ी खबर राजधानी रांची से जहां पुराना अरगोड़ा चौक के पास पुंदाग रोड में अज्ञात अपराधियों ने एक कोयला कारोबारी को गोली मारी है. घटना के बाद लोगों ने घायल कोयला कारोबारी को इलाज के लिए रिम्स भेज दिया है. मौके पर पुलिस पहुंच कर जांच में जुट गई है.



बताया जा रहा है कि पुराना अरगोड़ा चौक के पुंदाग रोड में अज्ञात अपराधियों ने कोयला व्यवसाई रंजीत पर 2 गोली चलाई. व्यवसाई को एक गोली पैर में लगी है. उसकी हालत खतरे से बाहर है. घटना के बाद लोगों ने घायल व्यक्ति को रिम्स भेज दिया है. गोली किसने और क्यों मारी पुलिस इसकी जांच में जुट गई है. घटना की जानकारी मिलते ही सिटी एसपी मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गए हैं. पुलिस आसपास लगे CCTV कैमरे से अपराधियों की शिनाख्त करने में जुटी है.


मामले में सिटी एसपी ने बताया कि अपराधी बाइक पर सवार होकर आये थे. कोयला कारोबारी जैसे ही अपने ऑफिस से निकले वैसे ही बाइक सवार अपराधियों ने उसे गोली मार दिया. अपराधियों ने हत्या करने की नीयत से उस पर गोली चलाई थी.

गौरतलब है कि राजधानी रांची में इन दिनों अपराधियों का आतंक बढ़ गया है. एक बार फिर राजधानी रांची में दिनदहाड़े फायरिंग हुई है. अपराधियों ने कोयला कारोबारी को गोली मारकर घायल कर दिया है. विगत 5 जुलाई को भी सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के गैलेक्सी मॉल के पास अज्ञात अपराधियों ने जमीन कारोबारी संजय कुमार को गोली मार कर हत्या कर दी थी.


Copy