राजधानी के करीब आएगा गोपालगंज : DM और NHAI के अधिकारियों ने लिया जायजा, बनेगा एक और फोरलेन

Edited By:  |
Reported By:
rajdhani ke kareeb aayega gopalganj rajdhani ke kareeb aayega gopalganj

गोपालगंज : राजधानी पटना से गोपालगंज की दूरी अब और भी कम हो जाएगी। NHAI से मंजूरी मिलने के बाद डुमरिया घाट से पटना के बाकरगंज को जोड़ने के लिए नए हाइवे के निर्माण में तेजी आ गयी है। सड़क निर्माण को लेकर गोपालगंज DM और NHAI के अधिकारियों ने कई गांवों का निरीक्षण किया है।

बता दें कि पटना गंगा ब्रिज से राज्य पथ का फोर लेन मार्ग डुमरिया घाट मड़वा से एनएच-27 में मिल जायेगा, जो 92 किमी की परियोजना है। मड़वा में ही यह फोर लेन राम जानकी फोर लेन पथ क्राॅस करते हुए निकलेगा। वही बैकुंठपुर के मडवा गांव में दोनो सड़को का क्रॉसिंग होना है जिसके लिए मडवा गांव में सड़क के लिए ज्यादा भूमि की आवश्यकता है जिसको लेकर आज डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी ने जिला प्रशासन व एनएचआई के अधिकारियों के साथ मडवा गांव का निरीक्षण किया है।

डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी ने बताया कि बहुत ही जल्दी गोपालगंज वासियों को एक बड़ी सौगात मिलने जा रही है बाकरपुर डुमरिया सड़क का निर्माण होना है साथ ही रामजानकी पथ 4 लेन बनाने की घोषणा सरकार के द्वारा की गई है जिसको लेकर दोनों ही टीमो के साथ आज निरीक्षण किया गया ताकि दोनो सड़को के जंक्शन के निर्माण में कमसे कम लोगो के आवास को हटाना पड़े साथ ही एनएच 27 व फोरलेन सड़क के क्रॉसिंग बेहतर तैयार किया जा सके इसको लेकर भी निरीक्षण किया गया।


Copy