रेड : राज्य के कई स्थानों पर आयकर विभाग की टीम कर रही छापेमारी, कई फैक्ट्रियों में पड़ा छापा

Edited By:  |
Reported By:
raid raid

रांची : बड़ी खबर झारखंड से जहां राज्य के कई स्थानों पर आयकर विभाग की टीम छापेमारी कर रही है. रांची में डॉक्टर मजीद आलम के ठिकाने पर आयकर विभाग की टीम रेड कर रही है. बरियातू रोड स्थित चौहान कॉलोनी स्थित ठिकाने पर आईटी की टीम छापेमारी कर रही है. टीम कागजातों को खंगाल रही है.

वहीं देवघर में भी आयकर विभाग द्वारा छापेमारी की जा रही है. मोंगिया टीएमटी कंपनी के अकाउंटेंट संजय झा के नगर थाना क्षेत्र के तिवारी चौक स्थित आवास पर इनकम टैक्स का छापा चल रहा है.

आज सुबह गिरिडीह में भी कई फैक्ट्रियों में आयकर विभाग का छापा पड़ा है. कई दस्तावेज खंगाले जा रहे हैं. जानकारी के अनुसार गिरिडीह में संचालित फैक्ट्री एवं दफ्तर में यह रेड हुआ है जिसमें मोंगिया स्टील, सलूजा गोल्ड, लाल फेरों में आयकर विभाग का छापा पड़ा है. आयकर विभाग की कार्रवाई अभी जारी है.

बताया जा रहा है कि धनबाद आयकर विभाग की टीम द्वारा यह छापेमारी की जा रही है. दो गाड़ियों से आए आयकर विभाग के पदाधिकारी पिछले कुछ घंटों से छापेमारी कर रही है. सूत्रों के अनुसार मोंगिया टीएमटी के बिहार, झारखंड और बंगाल में पदस्थापित पदाधिकारी और कंपनी के कर्मियों के यहां एक साथ इनकम टैक्स की छापेमारी चल रही है. सूत्रों के अनुसार कंपनी द्वारा कम समय में अकूत संपत्ति अर्जित करने की बात की जा रही है. फिलहाल इनकम टैक्स के अधिकारी मीडिया से कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं.


Copy