पूर्व मध्य रेलवे के GM पहुंचे धनबाद : ट्रेन में आग लगने की घटना पर कहा, आग से बचाव के लिए लोगों को किया जा रहा जागरुक

Edited By:  |
Reported By:
purwa madhya railway ke gm pahunche dhanbad purwa madhya railway ke gm pahunche dhanbad

धनबाद : पूर्व मध्य रेलवे के महाप्रबंधक दो दिवसीय दौरे पर धनबाद पहुंचे. पहले दिन मेसरा बड़काकाना धनबाद रेलखंड का निरीक्षण किया. वहीं आज सुबह दूसरे दिन महाप्रबंधक ने धनबाद रेलवे स्टेशन का निरीक्षण कर अपने विशेष ट्रेन से पाथलडीह स्टेशन और रेलवे साइडिंग का निरीक्षण करने निकले.



इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए पूर्व मध्य रेलवे के जीएम अनिल कुमार खंडेलवाल ने कहा कि धनबाद से दिल्ली के लिए फिलहाल कोई सीधी ट्रेन की जरूरत नहीं है. वहीं छठ पूजा को लेकर धनबाद रेल मंडल 21 से ज्यादा ट्रेन व 4 वन्दे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का परिचालन कर रही है.


वहीं नई दिल्ली- दरभंगा एक्सप्रेस ट्रेन में आग लगने की घटना को लेकर जीएम ने कहा ट्रेनों में आग से बचाव के लिए लोगों को जागरुक किया जा रहा है. इसको लेकर काम किया जा रहा है. वहीं धनबाद रेल मंडल द्वारा देश भर के सबसे ज्यादा कमाई देने के मामले में कहा कि धनबाद रेल मंडल कमाई के मामले में पहले स्थान पर है. जितना भी टारगेट दिया जाता है उससे अधिक धनबाद रेल मंडल कर रही है. इसके लिए धनबाद के डीआरएम बेहतर काम कर रही है. वहीं छठ पूजा को लेकर देश भर में 1700 ट्रेनें चलाई जा रही है जो पिछले साल से दुगना है और सुविधा के मामले में भी धनबाद को विशेष ध्यान दिया जा रहा है.


Copy