पूर्णियां में CSP संचालक से 4.71 लाख की लूट : विरोध करने पर अपराधियों ने सीएसपी संचालक को मारी गोली, पूर्णियां रेफर

Edited By:  |
Reported By:
purniyan mai csp sanchalak se 4.71 lakh ki loot purniyan mai csp sanchalak se 4.71 lakh ki loot

पूर्णियां:बड़ी खबर पूर्णिया से जहां बनमनखी में मुन्ना चौक के पास बाइकसवार अपराधियों ने सीएसपी संचालक से 4 लाख 71 हजार रुपये लूटा है. वहीं लूट का विरोध करने पर एक अपराधी ने उस पर गोली चला दी. सूचना मिलते ही डायल 112 की टीम मौके पर पहुंच कर घायल सीएसपी संचालक को आनन फानन में अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया. चिकित्सकों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए पूर्णियां मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है.

बताया जा रहा है कि अररिया जिला के भरगामा थाना क्षेत्र के चरैया वार्ड नम्बर-14 निवसी सीएसपी संचालक प्रकाश कुमार झा एक अन्य युवक के साथ बनमनखी के सेंट्रल बैंक से 4 लाख 65 हजार रुपये की निकासी कर वापस मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर जा रहा था. इसी बीच बाइक पर सवार हथियारबंद तीन अपराधियों ने उन्हें मुन्ना चौक के समीप ओवरटेक कर सामने से रोका और रुपये से भरे बैग को झापटने लगा. तब सीएसपी संचालक प्रकाश कुमार झा जैसे ही विरोध किया तो एक अपराधी ने उन पर गोली चला दी. और दो अपराधियों ने सीएसपी संचालक के कंधे में रखे रुपये से भरा बैग एवं पैकेज में रखे नगदी सहित कुल 4 लाख 71 हजार 110 रुपये लूटकर पिपरा नहर होते हुए फरार हो गया.

इधर सूचना पर पहुंची डायल 112 की टीम ने घायल सीएसपी संचालक प्रकाश कुमार झा को आनन फानन में अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया. चिकित्सकों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए पूर्णियां मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया.

मामले में प्रशिक्षु डीएसपी सह थाना अध्यक्ष सत्रुघ्न कुमार मंडल ने बताया कि सीएसपी एक संचालक के साथ मुन्ना चौक के समीप अज्ञात अपराधियों द्वारा लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया है. घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दिया गया है. घायल सीएसपी संचालक को बेहतर उपचार हेतु पूर्णियां भेजा गया है. कितने राशि की लूट हुई है यह सीएसीपी संचालक के फर्द बयान एवं दस्तावेज के आधार पर किया जाएगा. पुलिस तमाम बिंदु पर जांच कर रही है. अपराधी जो भी हो उसे शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा.


Copy