ब्रह्म बाबा के पूजा के दौरान बड़ा हादसा : अनियंत्रित ट्रक ने भीड़ को कुचला..मौके पर 10 से ज्यादा की मौत..

Edited By:  |
Reported By:
puja ke dauran truck ne 15 se jayada ko raund diya.. puja ke dauran truck ne 15 se jayada ko raund diya..

वैशाली-बड़ी खबर बिहार के वैशाली जिले से है जहां पूजा करने के लिए जुटी भीड़ को अनियंत्रित ट्रक ने रौंद दिया जिसमें 10 से ज्यादा की मौत हो गई है जबकि कई अन्य गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच समेत अन्य अस्पतालों मे भर्ती किया गया है.इस हादसे पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू,पीएम नरेन्द्र मोदी,सीएम नीतीश कुमार एवं डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव समेत अन्य राजनेताओं एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं ने शोक जताया है,.पीएम मोदी ने मृतक के परिवार को 2 लाख और घायल को इलाज के लिए 50 हजार की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है.वहीं सीएम नीतीश कुमार ने भी मृतक के परिवार के लिए आर्थिक सहायता का ऐलान किया है.

यह हादसा वैशाली जिला के देसरी थाना के नया टोला के पास हुई है.मिली जानकारी के अऩुसार हाजीपुर-महनार मुख्य मार्ग पर के नयागांव टोला के पास ब्रह्मस्थान में भुइयां बाबा की पूजा करने के लिए बड़ी संख्या में लोग जमा हुए थे। उसी दौरान तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक भीड़ को रौंदते हुए आगे जाकर पेड़ से टकरा गयी,जिसमें 15 से ज्यादा लोगों को कुचल दिया और 10 से ज्यादा की मौत हो गई है. मृतक में कई बच्चे भी शामिल हैं,जो पूजा देखने के लिए आए थे.

वहीं, सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।बताया रहा है कि ट्रक चालक नशे में था और हादसे के बाद वह ट्रक छोड़क फरार हो गया.

हाजीपुर से पंकज और रिषव कुमार की रिपोर्ट


Copy