प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी का जबरिया निकाह : 1 साल से शादी के लिए कर रहा था टालमटोल, जानें फिर क्या हुआ

Edited By:  |
premika se milne pahuche premi ka jabariya nikah premika se milne pahuche premi ka jabariya nikah

नवादा : खबर है नवादा जिले से जहां प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी का जबरन निकाह करवाये जाने का मामला सामने आ रहा है। जानकारी मिली है कि दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमी हर बार शादी की बात को टाल जाता था। वहीँ ये बात मोहल्लेवालों को नागवार गुजरी और फिर लोगों ने पकड़ कर उसका निकाह करा दिया।

मामला जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के खनखनापुर का बताया जा रहा है जहां प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को पकड़ लोगों ने जबरिया निकाह करा दिया। युवक राजू खान मुंगेर जिला के नया गांव निवासी मोहम्मद कलाम खान का बेटा है। वह हिसुआ के खनखनापुर निवासी बुलंद अख्तर की बेटी शबाना परवीन से मोहब्बत करता था। एक दूसरे से मेलजोल होने के बावजूद लड़का शादी के लिए एक साल से टालमटोल कर रहा था। दोनों की रजामंदी से लड़की और उसके परिजन निकाह के लिए दबाव बना रहे थे।

बता दें कि युवक का लड़की के घर आना जाना जारी था । बिना शादी का युवक का बार-बार लड़की के घर आना मोहल्लेवालों को नागवार गुजर रहा था। युवक जब हिसुआ आया तो मोहल्लेवालों और समाजसेवियों ने युवक को पकड़कर पहल की और उसकी रजामंदी ली। इसके बाद निकाह की तैयारी हुई और मौलाना बुलाकर निकाह पढ़ाने का काम हुआ। दोनों की रजामंदी के बाद निकाह संपन्न कराया गया । इस मौके पर लड़की पक्ष के परिजन, समाजसेवी और मोहल्ले के लोग उपस्थित रहे।

सन्नी भगत की रिपोर्ट


Copy