प्रेमिका के पति की धारदार हथियार से हत्या : हत्या के बाद शव को बधार में लगाया ठिकाना

Edited By:  |
premika ke pati ki nirmam hatya premika ke pati ki nirmam hatya

BEGUSARAI:-बेगूसराय में अवैध संबंध को लेकर एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के पति की धारदार हथियार से काटकर बेरहमी से हत्या कर दीऔर शव को बधार में फेंक दिया।

हत्या की यह घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सांख गांव की है ।बताया जाता है कि सांख गांव निवासी नवीन साह का गांव की ही एक महिला से अवैध संबंध था जिसका विरोध महिला का पति लगातार कर रहा था।इस विरोध की वजह से ललन शर्मा की तेज धरादार हथिय़ार से हत्या कर दी गयी है।मृतक का शव गांव से दूर चपड़िया बहियार से बरामद किया है।

घटना की सूचना के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी नवीन साह को गिरफ्तार कर लिया है और गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के आधार पर हत्या में प्रयोग किया गया तेज धारदार हथियार को भी बरामद कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं इस मामले में डीएसपी निशीत प्रिया ने बताया कि अवैध संबंध को लेकर इस हत्या को अंजाम दिया गया है।हत्या में शामिल आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है।आरोपी का मृतक के पत्नी के अवैध संबंध था जिसका विरोध करने की वजह से इस घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने हत्या में प्रयोग किया हुआ हथियार और खून से सना कपड़ा बरामद किया है।

सौरभ कुमार,कशिश न्यूज,बेगूसराय


Copy