प्रत्याशियों के किस्मत के ताले खुलने लगे : जयनगर, चंदवारा और कोडरमा प्रखंड के 621 मतदान केंद्रों पर सम्पन्न पंचायत चुनाव के बाद मतगणना जारी

Edited By:  |
Reported By:
pratyashiyo ke kishmat ke taale khulne lage pratyashiyo ke kishmat ke taale khulne lage

कोडरमा: कोडरमा के पोलिटेक्निक कॉलेज में पंचायत चुनाव के अंतिम चरण का मतगणना जारी है. कोडरमा के जयनगर,चंदवारा और कोडरमा प्रखंड के 621 मतदान केंद्रों पर सम्पन्न हुए पंचायत चुनाव के मतों की गिनती का कार्य अलग-अलग प्रखंड के मतगणना हॉल में सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक सम्पन्न कराया जाएगा. बाकी बचे मतों की गिनती का कार्य कल दुबारा सुबह 8 बजे से शुरू होगा.

मतगणना सेंटर पर निष्पक्ष और पारदर्शी मतगणना को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. वहीं मतगणना सेंटर के 1 किलोमीटर रेडियस दायरे में धारा 144 लागू की गई है. जैसे-जैसे मतगणना का कार्य आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे प्रत्याशियों के किस्मत के ताले भी खुलने लगे हैं. वहीं मतगणना सेंटर के बाहर जीते हुए प्रत्याशियों के समर्थकों की भीड़ भी जुटनी शुरू हो गई है.

जीते हुए प्रत्याशियों के समर्थक उत्साह से लबरेज दिख रहे हैं और अपने प्रत्याशियों का फूल माला पहनाकर जीत की बधाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि कोडरमा ,जयनगर और चंदवारा प्रखंड में जिला परिषद ,मुखिया ,पंचायत समिति और वार्ड सदस्य के कुल 746 पदों के लिए 1520 प्रत्याशी चुनावी मैदान में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. वहीं जिला परिषद के कुल 7 पदों के लिए 58 प्रत्याशियों की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है.


Copy