खुशी में मातम : जंगल में पार्टी करने गये पॉलिटेक्निक छात्र की हत्या,दोस्त गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
Polytechnic student who went to party in the forest murdered, friend arrested Polytechnic student who went to party in the forest murdered, friend arrested

MADHUPUR:-बड़ी आपराधिक वारदात झारखंड के मधुपुर में हुई है जहां पॉलिटेक्निक छात्र की हत्या कर दी गयी है.खून से लथपथ छात्र का शव झाड़ी से मिला है.इस हत्या के बाद परिवार के साथ ही पूरे कॉलेज परिसर में हड़कंप मचा गया है.वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गयी है.

मिली जानकारी के अनुसार मधुपुर पॉलिटेक्निक कॉलेज के छात्र सनोज कुमार का खुन से लथपथ शव बावनबीघा सपाहा स्थित रेल लाइन के समीप झाड़ी से

पुलिस ने बरामद किया है ।मृतक पाथरोल गांव का निवासी है.छात्र की हत्या की सूचना से परिवार के लोग बेसुध पड़े हैं.परिजनों ने दोस्तों पर ही हत्या की आशंका जताई है.

मृतक के चाचा कृष्णा पोद्दार ने बताया कि उसका भतीजा सनोज पोद्दार शनिवार को सुबह 9.30 बजे पॉलिटेक्निक कॉलेज के लिए घर से निकला था।दोपहर एक बजे से सनोज का फोन ऑफ आने लगा।खोजबीन करने पर पता चला कि सनोज अपने एक मित्र शुभम के साथ बाइक पर कहीं निकला था.शुभम को थाना बुलाया गया और फिर शुभम की निशानदेही पर सनोज का शव झाड़ी से बरामद किया है.शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है,और सनोज का मोटरसाइकिल भी झाड़ी से बरामद किया है.मृतक के पूरे शरीर पर चाकू के वार के निशान हैं ।

वहीं आरोपी सह मृतक के मित्र शुभम ने बताया कि कल वे मृतक के साथ पार्टी मनाने झाड़ी में गए थे. तभी तीन अज्ञात लोग आकर सनोज पर चाकू से वार करने लगे,मै भागकर अपने घर चला आया और भय से किसी को घटना के बारे में नहीं बताया.पुलिस ने शुभम को गिरफ्तार कर लिया है और पूरे मामले का छानबीन कर रही है.


Copy