पुलिस को मिली बड़ी सफलता : करोड़ो रूपये के चरस के साथ 3 धराए, नेपाल से हो रही थी तस्करी

Edited By:  |
Reported By:
police ko mili badi safalta police ko mili badi safalta

मोतिहारी : खबर है मोतिहारी से जहां पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर 18 किलो के चरस के साथ 3 तस्करों को गिरफ्तार किया है। जानकारी मिल रही है कि इन तस्करो में एक महिला भी शामिल है। चरस की खेप नेपाल से दिल्ली भेजी जा रही थी।

मामला मोतिहारी के छतौनी थाना इलाके का बताया जा रहा है जहां गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर 18 किलो के चरस के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस सभी तस्करों से पूछताछ कर तस्करों के आगे और पीछे के लिंक को तलाश रही है। जब्त चरस का अन्तरराष्ट्रीय बाजार में कुल कीमत लगभग 4 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

विंग्स आफ ड्रीम : डीएवी के बच्चों ने लगाई प्रदर्शनी, दिखाया अपना हुनर https://klnk.in/e30ac7

एसपी डॉ. कुमार आशीष ने बताया कि नेपाल से मोतिहारी के रास्ते मादक पदार्थ की एक बड़ी खेप दिल्ली ले जाने की गुप्त सूचना मिली थी। प्राप्त सूचना के आधार पर सदर डीएसपी के नेतृत्व में छतौनी थाना क्षेत्र में घेराबौदी की गई तथा आने-जाने वालों की विशेष निगरानी की जाने लगी। इसी दौरान छतौनी बस स्टैंड में दो पुरुष और एक महिला दो बैग व झोला के साथ दिखाई दिए। जिनकी गतिविधि संदिग्ध थी। पुलिस को देख वे तीनों भागने का प्रयास करने लगे।जिन्हें पुलिस ने मौके पर ही दबोचा लिया। इनके पास रखे बैग और झोला की तलाशी लेने पर उसमें छोटे-छोटे पैकेट में पैक मादक पदार्थ मिले। जिनकी जांच करने पर उस मादक पदार्थ की पहचान चरस के रुप में हुई।

वहीँ पूछताछ में तस्करों ने बताया कि वे लोग नेपाल से चरस की खेप लेकर आ रहे थे। गिरफ्तार तस्करों में रक्सौल थाना क्षेत्र का रहने वाला सागर कुमार पाण्डेय,हरैया ओपी क्षेत्र का रहने वाला संतोष कुमार गुप्ता और पलनवा थाना क्षेत्र की रहने वाली सीमा सिंह शामिल है।


Copy