पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी : नाबालिग से गैंगरेप के बाद निर्मम हत्याकांड में शामिल 5 अभियुक्त अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
police ko mili badi kamyabi police ko mili badi kamyabi

लातेहार : बड़ी खबर लातेहार से जहां पिछले दिनों चंदवा थानाक्षेत्र में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के बाद निर्मम हत्याकाण्ड मामले में पुलिस ने घटना में संलिप्त5अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बीते शुक्रवार की रात्रि अपराधियों ने दलित परिवार के कक्षा चार में पढ़ रहे छात्रा को अगवाकर गैंगरेप के बाद गला दबाकर निर्मम हत्या का सनसनीखेज मामला उजागर हुआ था.


घटना के बाद राजनीतिक सरगर्मी जोरों पर रही. वहीं घटना के उद्भेदन को लेकर लातेहार पुलिस काफी संवेदनशीलता भी दिखी. पूरे घटनाक्रम के उद्भेदन पर लातेहार एसपी अंजनी अंजन ने प्रेसवार्ता कर बताया कि बीते 15 अप्रैल को स्थानीय सूचना पर चंदवा पुलिस ने नाबालिग का शव बरामद किया था. जिसका पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म और हत्या की बात आई. जिसके बाद SDPO संतोष कुमार मिश्र के नेतृत्व में SIT का गठन किया गया. तकनीकी शाखा के मदद से घटना में संलिप्त कैलाश गंझू, पप्पू लोहरा, बाबू लोहरा, लालमोहन सिंह एवं दीपक मुंडा को गिरफ्तार किया गया. इनके निशानदेही पर टीम ने घटनास्थल से खून लगा पत्ता, नशापान का सामग्री, वारदात में प्रत्युक्त कपड़ा और चार मोबाइल बरामद किया गया है.


बताया गया है कि इस जघन्य अपराध को पुलिस मजबूती के साथ न्यायालय में प्रस्तुत करेगी. ताकि अपराधकर्ताओं को जल्द से जल्द सजा मिल सके. गठित एसआईटी टीम में SDPO के साथ चंदवा थानेदार अमित कुमार गुप्ता, एसआई दिनेश कुमार, विकास शर्मा, दिव्य प्रकाश, जमील अंसारी समेत कई अधिकारी शामिल थे.


Copy