BREAKING NEWS : अतिक्रमण हटाने पहुंची पुलिस का विरोध,झोपड़ी से सिलेंडर विस्फोट की आने लगी आवाज..

Edited By:  |
Reported By:
Police arrived to remove encroachment, protested, sound of cylinder explosion started coming from the hut. Police arrived to remove encroachment, protested, sound of cylinder explosion started coming from the hut.

DANAPUR(PATNA):-अतिक्रमण किये हुए लोगो को हटाने गयी पुलिस को ज़बरदस्त विरोध का सामना करना पड़ा और शरारती तत्वों ने अतिक्रमित जमीन पर बनी झोपड़ी में आग लगी दी जिसके बाद अफरा-तफरी की स्थिति बन गयी.


यह मामला दानापुर के प्रखंड कार्यालय परिसर का जहाँ दानापुर दियारा के विस्थापित परिवार के लोग रहते थे। इन लोगों को मनेर थाना क्षेत्र मे ज़मीन सरकार के द्वारा दे दी गयी थी और इस परिसर को खाली करने को कहा जा रहा था,पर ये लोग जगह खाली नहीं कर रहे थे। पुलिस के द्वारा कई बार खाली करने का अल्टीमेटम भी दिया गया था।

पटना जिलाधिकारी से आदेश मिलने पर दानापुर पुलिस अपने दल बल के साथ अतिक्रमण हटाने गयी थी। बुलडोजर के द्वारा बने झोपड़ी को हटाया जाने लगा। इस बीच किसी शरारती तत्वों ने आग लगा दिया और भीड़ पुलिस पर पथराव करने लगी। देखते ही देखते झोपड़ी की आग विकराल रूप लेने लगी। दमकल की गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। इस बीच झोपड़ियों मे रखे कई सिलिंडर भी ब्लास्ट करने लगे थे।

वहीं अतिक्रमण मे हटाए गये लोगों कहना है कि सरकार द्वारा ज़मीन कहां दिया गया है,ये पता ही नही है.बिना जानकारी के इस ठंढ के मौसम में बच्चों के साथ हमलोग कैसा चलें जायें.वहीं स्थानीय लोगों के विरोध के बावजूद पुलिस ने 150 से ज़्यादा घरों को हटाया है.


Copy