PM नरेन्द्र मोदी 27 जनवरी को आयेंगे धनबाद : आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में भरेंगे जोश

Edited By:  |
Reported By:
pm narendra modi 27 janwari ko aayenge dhanbad pm narendra modi 27 janwari ko aayenge dhanbad

धनबाद : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर 27 जनवरी को झारखंड के धनबाद आयेंगे. पीएम नरेन्द्र मोदी के आगमन की आज पार्टी की ओर से इसकी घोषणा की गई है. सरायढेला कुसुमबिहार स्थित पार्टी कार्यालय में धनबाद, कोडरमा और गिरीडीह संसदीय क्षेत्र की कलस्टर बैठक में पीएम मोदी के धनबाद आने की घोषणा की गई है. राज्यसभा सांसद सह प्रदेश संगठन महामंत्री आदित्य साहू ने मीडिया से बातचीत के दौरान ये बातें कही है.


भारतीय जनता पार्टी की कलस्टर बैठक में राज्य सभा सांसद आदित्य साहू के अलावे प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी, केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी, गिरिडीह सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी, बोकारो सांसद विरंची नारायण, धनबाद सांसद पीएन सिंह, संगठन मंत्री कर्मवीर सिंह के साथ धनबाद के विधायक भी मौजूद रहे.

इस मौके पर आदित्य साहू ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि 27 जनवरी को धनबाद में पीएम मोदी का आगमन है. लेकिन पीएम की सभा धनबाद में कहां होगी. इस पर अभी तक बहुत कुछ साफ नहीं हो सका है. सभा के संबोधन के दौरान पीएम मोदी कई योजनाओं का शिलान्यास करेंगे. पीएम मोदी सरकारी कार्यक्रम में शामिल होंगे. साथ ही भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जोश भी भरेंगे.

आदित्य साहू ने कहा कि इस बार झारखंड में धनबाद से लोक सभा चुनाव की शंखनाद होगी. पिछली बार 12 सीटों पर जीत सुनिश्चित करने का दावा किया था. इस बार 14 लोकसभा सीटों पर जीत सुनिश्चित करने का दावा किया है.

बता दें कि सिंदरी हर्ल कारखाना में उत्पादन शुरू हो चुका है. सिंदरी हर्ल कारखाना का शिलान्यास 25 मई 2018 को पीएम मोदी ने ही किया था. 5 साल बाद अब पीएम मोदी कारखाना का उद्घाटन करेंगे.


Copy