Big Breaking : पटना एसटीएफ ने कुख्यात मारुति नंदन झा को धर दबोचा, बेगूसराय के बछवाड़ा से हुआ गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
Patna STF ne kukhyat maruti nandan jha ko kiya girftar Patna STF ne kukhyat maruti nandan jha ko kiya girftar

एंकर- पटना एसटीएफ की टीम को बड़ी सफलता मिली है. बीजेपी नेता अनिल देव के भाई समीर देव हत्याकांड में शामिल कुख्यात मारुति नंदन झा उर्फ गुड्डन झा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पटना एसटीएफ की टीम ने बेगूसराय बछवारा थाना क्षेत्र के एनएच 28 से गिरफ्तार किया है.

बताया जा रहा है कि पटना एसटीएफ को सूचना मिली थी 50 हजार रुपए का इनामी बदमाश एनएच 28 के रास्ते जा रहा है. इसी सूचना पर बछवाड़ा थाना इलाके में घेराबंदी कर समस्तीपुर और बछवारा के बीच मारुति नंदन झा को गिरफ्तार कर लिया गया.

मारुति नंदन झा पर हत्या लूट रंगदारी के 10 मामले दर्ज हैं. पिछले 10 वर्षों से मारुति नंदन झा पुलिस की नजरों में फरार था. वह फरारी के दौरान भी कई हत्या समेत अपराधिक की घटनाओं को अंजाम दे चुका था. लगातार पुलिस इसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही थी. लेकिन वह हर बार पुलिस को चकमा दे रहा था. इस वजह से मारुति नंदन झा की गिरफ्तारी के लिए 50000 का इनाम रखा गया था.

पटना एसटीएफ की टीम ने मारुति नंदन झा को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. बता दें कि 30 अप्रैल 2017 को परिहारा थाना के सांखो गांव में समीर देव की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस मामले में परिहारा गांव निवासी मारुति नंदन झा उर्फ गुड्डध झा वांटेड था.


Copy