पटना RPF को मिली बड़ी सफलता : शराब की खेप के साथ तस्करों को दबोचा, मचा हड़कंप

Edited By:  |
Reported By:
patna RPF ko mili badi safalta patna RPF ko mili badi safalta

पटना : नए साल के जश्न की तैयारी को लेकर शराब तस्कर सक्रिय हैं। पटना पुलिस भी मुस्तैद होकर शराब माफियाओं और तस्करों के खिलाफ लगातार छापेमारी अभियान चला रही है। इसी कड़ी में पटना में आरपीएफ ने ट्रेन से लाखों की कीमत की शराब के साथ 4 तस्करों को धर दबोचा है। वहीँ इस कार्रवाई से माफियाओं में हड़कंप मच गया।

मामला पटना के दानापुर स्टेशन का बताया जा रहा है जहां नए साल का जश्न के लिए ट्रेन से लाए जा रहे भारी मात्रा में शराब को दानापुर आरपीएफ ने बरामद कर किया। यह बरामदगी अहमदाबाद - पटना ट्रेन से की गई है। तलाशी के दौरान 11 बैग में भरे कीमती शराब को जब्त किया गया है। इस दौरान पुलिस ने 4 तस्करों को भी पकड़ लिया है। जिनमे यारपुर के रहने वाले हैं रोशन कुमार, फुलंदरपुर पटना के रहने वाले आनंद कुमार, सिपारा के रहने वाले चंदन कुमार, हरदयाल बीघा बेलछी के रहने वाले राकेश कुमार शामिल है।

यह सभी युवक शराब की तस्करी कर नए साल में बेचने के लिए शराब को पटना ला रहे थे। आरपीएफ द्वारा चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान पकड़े गए चारों तस्करों के पास से 11 बैग में भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया। आरपीएफ ने जब चारों को पकड़ा तो चारों आरपीएफ से भी उलझ गए थे जिसके बाद कड़ी मशक्कत कर आरपीएफ ने चारों को दबोचा गया वहीँ आरपीएफ इंस्पेक्टर पंकज प्रकाश ने बताया कि अहमदाबाद से पटना आने वाली ट्रेन में यह तस्कर भारी मात्रा में शराब ला रहे थे जो विशेष अभियान के तहत पकड़े गए हैं। फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है।


Copy