शनिवार को पटना पहुंचेंगे दीपंकर भट्टाचार्य : पार्टी कार्यकर्ताओं से होंगे रूबरू, महागठबंधन के कैंडल मार्च में होंगे शामिल

Edited By:  |
patna pahuchenge dipankar bhattacharya patna pahuchenge dipankar bhattacharya

पटना : भाकपा-माले महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य शनिवार को पटना पहुंचेंगे और फिर आरा में पार्टी की ओर से आयोजित जिलास्तरीय कार्यकर्ता कन्वेंशन में शामिल होंगे। इस दौरान उनके साथ पार्टी के राज्य सचिव कुणाल भी शामिल रहेंगे। वहीँ महिला पहलवानों के आंदोलन के समर्थन में और उनके यौन उत्पीड़क व भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग पर महागठबंधन की ओर से पटना में कैंडल मार्च का आयोजन किया जायेगा।


यह जिला स्तरीय कार्यकर्ता कन्वेंशन उन्माद-उत्पात की ताकतों को शिकस्त दो, हक और इंसाफ के लिए एकजुट हो तथा लूट, दमन और नफरत का राज मिटाओ, संविधान बचाओ-देश बचााओ के केंद्रीय नारे के सज्ञथ नागरी प्रचारिणी सभागार, आरा में आयोजित है। कार्यकर्ता कन्वेंशन में भोजपुर जिला से संबंध रखने वाले सभी पार्टी विधायकों और नेताओं की भागीदारी होगी।

बता दें कि पटना में कल शनिवार को महिला पहलवानों के आंदोलन के समर्थन में और उनके यौन उत्पीड़क व भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग पर महागठबंधन की ओर से कैंडल मार्च का आयोजन किया गया है। भाकपा-माले के राज्य सचिव कुणाल ने पटना के तमाम लोकतंत्र व न्याय पसंद नागरिकों से महागठबंधन द्वारा आहूत कैंडल मार्च में शामिल होने की अपील की है ताकि महिला पहलवानों के आंदोलन को ताकत मिल सके। यह मार्च शाम 6 बजे इनकम टैक्स गोलबंर से निकलेगा और डाकबंगला चौराहा होते हुए स्टेशन गोलबंर तक जाएगा।


Copy