पटना में गैस एजेंसी में लूट : लीकेज की शिकायत लेकर पहुंचे थे अपराधी,दारोगा ने कहा ऐसी कोई घटना नहीं...

Edited By:  |
Reported By:
patna me gas agency se loot patna me gas agency se loot

पटना : बड़ी खबर है पटना से जहां गैस एजेंसी में हथियार के बल पर लूट की वारदात को अपराधियों ने अंजाम दिया है। दिनदहाड़े हुई घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं पुलिस की माने तो लूट जैसी कोई घटना हुई ही नहीं है।


मामला पटना के दानापुर थाना क्षेत्र स्थित सगुना मोड़ इलाके का बताया जा रहा है जहां वैशाली गैस एजेंसी में हथियार के बल पर लाखों की लूट के घटना को अपराधियों ने अंजाम दे डाला। घटनास्थल से महज 100 कदम की दुरी पर सगुना मोड़ पुलिस चौकी है लेकिन इसके बावजूद पुलिस की नाक के नीचे इस घटना को बेख़ौफ़ अपराधियों ने अंजाम देकर पुलिस व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा दिया।

बताया जा रहा है कि बकौल गैस एजेंसी के मैनेजर 2 लोग गैस लीकेज की शिकायत लेकर आये थे। जब उनसे कन्जूमर नंबर के बारे में पूछा गया तो 4 लोग और आ गए और गाली-गलौज करने लगे। हाथापाई होने लगी.... गैसे एजेंसी के मैनेजर की माने तो हथियार का भय दिखाकर 1 लाख 78 हजार 500 रुपया लूट कर चलते बने।

वही सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस इस तरह की घटना से साफ़ इंकार कर रही है। दानापुर थाना प्रभारी सम्राट दीपक ने साफ़ तौर पर कहा कि लूट की ऐसी कोई घटना हुई ही नहीं है। किसी कन्जूमर के साथ कहा-सुनी हुई होगी जिसके वजह से उसपर आरोप लगा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि आवेदन आएगा तो जाँच की जायेगी। खास बात ये है कि एजेंसी में लगे सभी सीसीटीवी भी खराब पड़ा है।


Copy