POLICE का बड़ा ACTION : पटना और नवादा पुलिस ने दो साइबर अपराधियों को पकड़ा,कई राज्यों की पुलिस कर रही थी तलाश

Edited By:  |
Reported By:
Patna and Nawada police caught two cyber criminals, police of many states were searching Patna and Nawada police caught two cyber criminals, police of many states were searching

Nawada:-साइबर अपराधियों की शरणस्थली नवादा बनती जा रही है.स्थानीय पुलिस के साथ ही दूसरे जिलों और राज्यों की पुलिस नवादा में साइबर अपराधियों की तलाश में पहुंच रही है.इस कड़ी में पटना जिले की बाढ़ थाने की पुलिस ने दो साइबर अपराधियों को स्थानीय पुलिस की सहायता से गिरफ्तार की है.



पटना और नवादा पुलिस की संयुक्त कार्रवाई नेमदारगंज थाना क्षेत्र के लखमोहना गांव स्थित एक मकान में की गयी जिसमें दो साइबर अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस की भनक लगते ही अन्य साइबर अपराधी मौके से फरार हो गए .बताया जाता है कि बाढ़ पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि अकबरपुर थाना क्षेत्र के लखमोहना गांव स्थित एक मकान में साइबर ठगी का काम किया जा रहा है.उसके बाद बाढ़ और अकबरपुर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर दो साइबर ठग को मौके से गिरफ्तार किया गया है.ये शातिर विभिन्न कंपनियों की डीलरशिप दिलाने ,सस्ती दर पर बैंक ऋण दिलाने का प्रलोभन देकर लोगों से ठगी का काम कर रहे थे.पुलिस के हत्थे चढ़े साइबर ठग नेमदारगंज थाना क्षेत्र महानदपुर गांव के निवासी मोनू कुमार और लखमोहना गांव के दीपक कुमार बताए जाते है.


गिरफ्तार साइबर ठग पर नवादा,नालंदा सहित बिहार समेत झारखंड के धनबाद और देवघर में कई संगीन मामले दर्ज है.पुलिस ने पकड़े गए साइबर अपराधियों के पास से कई आवश्यक कागजात को बरामद किया गया है.फिलहाल पुलिस गिरफ्तार साइबर अपराधियों से गहन पूछताछ में जुट गई है.पूछताछ के बाद कई और खुलासा हो सकता है. वहीं पुलिस फरार साइबर ठग दीपक कुमार की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है ।


Copy