परिवार में मातम : मैथन डैम में डूबने से 11वीं के छात्र की मौत, घटना से सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
pariwar mai maatam pariwar mai maatam

निरसा:बड़ी खबर निरसा से जहां रविवार सुबह मैथन डैम में नहाने के दौरान डूबने से एक युवक की मौत हो गई. युवक के साथ गये दोस्त ने उसे बचाने की काफी कोशिश की लेकिन कीचड़ में फंसे होने की वजह से उसे समय से निकाला नहीं जा सका. घटना के बादनाविकों और स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद छात्र का शव पानी से बाहर निकाला. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि आजसुबह कुमारधुबी निवासी दो दोस्त विशाल बर्नवाल और दीपक गुप्ता मॉर्निंग वॉक के लिए मैथन डैम गए. वॉक पूरी होने के बाद दोनों दोस्त नहाने के लिए डैम में उतर गए. नहाने के क्रम में विशाल का पैर दस फीट कीचड़ के गड्ढे में फंस गया और उसके बाद वह बाहर नहीं निकल पाया जिसके कारण वह डूब गया और उसकी मौत हो गई. दोस्त को डूबता देख दीपक ने उसे बचाने का पूरा प्रयास किया लेकिन वह सफल नहीं हो पाया. उसने अविलंब मोबाइल से सभी को घटना की सूचना दी. आस पास के लोगों और नाविकों से मदद के लिए आग्रह किया.

घटना की सूचना मैथन पुलिस को भी दी गई. सूचना मिलते ही मृतक युवक के परिजन और मैथन पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गए. नाविकों और स्थानीय लोगों की मदद से लगभग तीन घंटे के रेस्क्यू के बाद विशाल का शव पानी से बाहर निकाला गया. शव के बाहर आते ही परिजन फूट फूट कर रोने लगे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

विशाल मैथन स्थित केन्द्रीय विद्यालय में 11वीं का छात्र था. वह प्रतिदिन दौड़ने डैम पर जाया करता था. वह अपने माता पिता का एक लौता पुत्र था. उसके पिता काशी बर्नवाल संजय गांधी चौक के करीब मेघा होटल के पास एक जेनरल स्टोर दुकान चलाते थे. सड़क चौड़ी करण के कारण वहां से हटकर पश्चिम बंगाल में रोजगार करते हैं.


Copy