परिवार में खुशी का माहौल : धनबाद की छात्रा कशिश परवीन 12 वीं कला में बनी स्टेट टॉपर, सफलता पर मामा-मामी ने दी शुभकामनाएं

Edited By:  |
Reported By:
pariwar mai khushi ka mahaul pariwar mai khushi ka mahaul

धनबाद:झारखंड एकेडमिक काउंसिल द्वारा आयोजित12वीं कला की परीक्षा में धनबाद के कतरास स्थित छाताबाद की छात्रा कशिश परवीन ने प्रथम स्थान प्राप्त किया है. कशिश की सफलता से परिवार के लोगों में खुशी का माहौल है. कशिश के घर लोग बधाई देने पहुंच रहे हैं.

झारखंड इंटरमीडिएट कला और वाणिज्य परीक्षा का आज रिजल्ट की घोषणा हुई है. छात्रा कशिश परवीन ने इंटर कला की परीक्षा में469अंक प्राप्त की हैं. दूसरे स्थान पर दीक्षा साहू रही हैं और इन्हें465अंक प्राप्त हुए हैं. तीसरे स्थान पर रांची के सुधांशु कुमार हैं. डीएवी पब्लिक स्कूल कतरास की छात्रा है कशिश परवीन. पिता कोलकाता में कपड़े बेचने का कार्य करते हैं. वहीं मामा कतरास में सड़क किनारे सब्जी बेचने का कार्य करते हैं. कशिश सिविल सेवा में जाना चाहती हैं.

कशिश परवीन बचपन से ही अपने मामा-मामी के घर रह रही हैं. कशिश मूल रूप से कोलकाता की रहने वाली है. अपने सफलता का श्रेय परिवार और स्कूल के शिक्षकों को दी है. कशिश आगे सिविल सेवा में जाने का लक्ष्य रखी है.घर में त्योहार का माहौल है. परिवार वाले कशिश को मिठाई खिलाकर बधाई दे रहे हैं.


Copy