परीक्षा कंट्रोलर ने दिया जांच का आदेश : नीलांबर पीतांबर यूनिवर्सिटी से परीक्षा में चूक होने की शिकायत, परीक्षा में 2019 लिखा प्रश्न पत्र छात्रों के बीच वितरित

Edited By:  |
Reported By:
parikchha controller ne diyaa janch kaa aadesh parikchha controller ne diyaa janch kaa aadesh

पलामू: बड़ी खबर पलामू से जहांनीलांबर पीतांबर यूनिवर्सिटी से आज हुई परीक्षा में चूक होने की शिकायत मिली है. आज पॉलिटिकल साइंस की परीक्षा में 2019 लिखा प्रश्न पत्र छात्रों के बीच वितरित किया गया. सभी परीक्षार्थी 2019 का प्रश्न पत्र देखकर परेशान रहे.

नीलांबर पीतांबर विश्वविद्यालय के सभी कॉलेजों में आज पहली पाली में राजनीति शास्त्र की परीक्षा हुई है. वैसे परीक्षा कंट्रोलर ने मामले में जांच का आदेश दिया है.

इधर मामले में नीलांबर पीतांबर विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक सुरेंद्र कुमार पाण्डेय ने बताया कि कोविड के कारण 2020 और 2021 में परीक्षा नहीं लिया गया था. परीक्षा नहीं होने की वजह से तैयार किये गये प्रश्न पत्र को सुरक्षित रखा गया था. यूनिवर्सिटी ने राजस्व प्रबंधन को लेकर सत्र 2020-23 के लिए 2019-22 का प्रश्न पत्र उपयोग किया. ताकि विश्वद्यालय को अतिरिक्त राजस्व का नुकसान नहीं हो सके. परीक्षा के लिए प्रश्न पत्र में ऩ कोई त्रुटि है, नहीं कोई खामी ही है.


Copy