पलामू में कार और बाइक में टक्कर : हादसे में महिला समेत 2 लोगों की मौत, 6 घायल, अस्पताल में भर्ती

Edited By:  |
palamu mai car aur bike mai takkar palamu mai car aur bike mai takkar

पलामू : बड़ी खबर पलामू से जहां छत्तरपुर थाना क्षेत्र के बरडीहा मोड के पास एनएच98फोरलेन पर बुधवार की रात बाइक और टीयूवी300कार में जोरदार का टक्कर हो गई. हादसे में मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति और कार में सवार महिला की मौत हो गई. वहीं दुर्घटना में 6 अन्य लोग घायल हो गये. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच कर ग्रामीणों की मदद से सभी को इलाज के लिए मेदिनीनगर एमआरएमसीएच भेज दिया.

बताया जा रहा है कि छतरपुर नेशनल हाइवे एनएच 98 पर कार डालटनगंज की तरफ तेजी से जा रही थी. इसी क्रम में बरडीहा मोड के पास बाइक अचानक सामने आने से सीधी टक्कर हो गई. टक्कर के बाद बाइक में आग लग गई, जबकि कार के परखच्चे उड़ गए थे. दुर्घटना में बाइक सवार कलिंद्र उरांव और कार सवार महिला प्रभा कुमारी शर्मा की मौके पर मौत हो गई. मृतक कलींद्र उरांव छतरपुर थाना क्षेत्र के मंदेया का रहने वाला था. वहीं 6 अन्य लोग घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर छत्तरपुर थाना के एसआई निखिल चौरसिया अपने सशस्त्र बल के साथ पहुंचकर आसपास के मौजूद ग्रामीणों की मदद से सभी को इलाज के लिए मेदिनीनगर एमआरएमसीएच भेज दिया. कलींद्र की बाइक पर तीन अन्य युवक भी सवार थे. सभी युवकों की हालत गंभीर बनी हुई है.

छतरपुर थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि दुर्घटना में दो लोगों की मौत हुई है. जबकि घायल को इलाज के लिए भेजा गया है. टक्कर के बाद बाइक में आग लग गई थी, जिसे स्थानीय ग्रामीण और पुलिस ने मिलकर बुझा दिया था. उन्होंने कहा कि दुर्घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम करने की फिराक में थे. लेकिन पुलिस अधिकारियों के द्वारा समझाने के बाद मामला शांत हुआ.


Copy