पलामू में अजीबो गरीब घटना : एक महिला पर अपने पति का प्राइवेट पार्ट काटने का लगा आरोप, आरोपी पत्नी हिरासत में

Edited By:  |
Reported By:
palamu mai ajibo garib ghatna palamu mai ajibo garib ghatna

PALAMU :खबर है पलामू की जहां रामगढ़ थाना क्षेत्र के नावाडीह में गांव के युवक के प्राइवेट पार्ट काटे जाने का मामला सामने आया है. युवक की पत्नी पर प्राइवेट पार्ट काटने का आरोप लगा है. पुलिस ने घटना की सूचना मिलने पर आरोपी पत्नी को हिरासत में ले लिया. घायल युवक को इलाज के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है.डॉक्टरों ने युवक की हालत खतरे से बाहर बताया है. लेकिन अत्यधिक रक्तश्राव होने के कारण उसे खून चढ़ाया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार रामगढ़ थाना क्षेत्र के नावाडीह के रहने वाले सुनील भुइयां छत्तीसगढ़ से एक शादी समारोह से भाग लेकर वापस लौटा था और रात में अपने घर के आंगन में सोया हुआ था. इसी क्रम में उसे अचानक दर्द हुआ और जब उठा तो उसने देखा कि उसका प्राइवेट पार्ट कटा हुआ है साथ ही वहां से खून निकल रहा है. शोर मचाए जाने के बाद परिजन जमा हुए और उसे इलाज के लिए चैनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया,जहां चैनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए एमएमसीएच में रेफर कर दिया.

घटना की जानकारी मिलने के बाद रामगढ़ थाना प्रभारी प्रभाव रंजन राय मामले की छानबीन में जुटे हुए हैं. थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित युवक के बयान पर मामला दर्ज करते हुए अनुसंधान किया जा रहा है.प्रथम दृष्टया अनुसंधान में घटना के पीछे पत्नी की संलिप्ता सामने आ रही है. युवक की पत्नी ने अपना अपराध स्वीकार भी कर ली है,जिसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया है.

वहीं युवक की पत्नी के प्रेमी की संलिप्ता की जांच की जा रही है. वहीं पीड़ित सुनील भुईंया ने बताया कि उसकी शादी एक वर्ष पहले गढ़वा के रंका थाना क्षेत्र के चुटरू गांव में हुई थी. परिजनों के अनुसार उसकी पत्नी का शादी से पहले किसी और के साथ प्रेम संबंध था. कुछ दिनों पहले सुनील ने पत्नी को प्रेमी के साथ बात करते हुए पकड़ा था और फटकार लगाई थी. गुप्तांग काटने वाले घटना के दिन पत्नी ने दो बार किसी से बात किया था.


Copy