निरसा में एक घर में चोरी : चोरों ने नगद समेत लाखों रुपये के सामान पर किया हाथ साफ

Edited By:  |
Reported By:
nirsa mai ek ghar mai chori nirsa mai ek ghar mai chori

निरसा: बड़ी खबर धनबाद के निरसा से जहांकुमारधुबी ओपी क्षेत्र के शिवलीबाड़ी रहमत नगर स्थित एक घर में अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. घटना के बाद घर के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर घटना की पूरी जानकारी लेते हुए जांच में जुट चुकी है.

बताया जा रहा है कि कुमारधुबी ओपी क्षेत्र के शिवलीबाड़ी रहमत नगर निवासी रियाज अहमद के घर में रविवार की सुबह 4 बजे के आस पास अज्ञात चोरों ने नगद 3 लाख सहित 20 लाख के जेवरात लेकर फरार हो गया. भुक्तभोगी को घटना की जानकारी उस वक्त मिली जब उनकी पत्नी वहां सामान बिखरा पड़ा देखा. उसके बाद घर का आलमीरा एवं लॉकर देख उनके होश उड़ गए. क्योंकि आलमीरा एवं लॉकर में रखा 3 लाख नगद एवं जेवरात सोना के गले का हार 5 भर,अंगूठी 6 पीस 8 भर,कान का रिंग 3 भर,ईयर रिंग 1 पीस,गले का चैन 2 पीस,बेयर 1 पीस,कान का टॉप 6 पीस,नाक का नथ 1 पीस,चांदी का पायल 2 पीस,20 एवं 8 भर,मोबाइल रियाल मी 3 प्रो 1 पीस सहित अन्य सामग्री पर चोरों ने हाथ साफ किया.

भुक्तभोगी का कुमारधुबी बाजार में इलेक्ट्रिक का दुकान है. घटना के संबंध में भुक्तभोगी रियाज अहमद ने जानकारी देते हुए कहा कि वे पूरे परिवार के साथ छत पर सोए हुए थे. घर के सभी दरवाजे एवं छत का दरवाजा भी लॉक कर दिया था. सुबह करीब चार बजे नबाज पढ़ने घर आये. उस वक्त तक कुछ जानकारी नहीं थी. पत्नी जब छत से नीचे आई तो बताई की चोरी हुई है.

जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों एवं कुमारधुबी पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. सूचना के बाद कुमारधुबी पुलिस घटना स्थल पहुंच कर पूरी घटना की जानकारी ली. वहीं घटना के संबंध में कुमारधुबी ओपी के एसआई वसीम अनवर खान ने बताया कि घटना देख कर लगता है कि कोई नजदीकी ने ही घटना को अंजाम दिया है. जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.


Copy