फुलवारी शरीफ में NIA की रेड : इमारत-ए-शरिया के पास बुक स्टॉल में मारा छापा, मचा हड़कंप

Edited By:  |
Reported By:
 NIA raids book stall near Idar-e-Sharia located in Phulwari Sharif  NIA raids book stall near Idar-e-Sharia located in Phulwari Sharif

NEWS DESK :इस वक्त एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है कि PFI मामले में NIA और बिहार ATS की संयुक्त छापेमारी हो रही है। इधर, पटना के फुलवारी शरीफ में भी NIA ने छापा मारा है। NIA की टीम फुलवारीशरीफ के इमारत-ए-शरिया के सामने स्थित एक बुक स्टॉल में छापेमारी कर रही है।

फुलवारी शरीफ में NIA की रेड

ये बुक स्टॉल मो. रियाजुद्दीन कासमी के बुक स्टॉल पर छापेमारी कर रही है। हालांकि इस छापेमारी को लेकर स्थानीय लोगों में नाराजगी है। बताया जा रहा है कि रियाजुद्दीन लगातार NIA को पूरा सहयोग कर रहे हैं और किताबों की जांच करा रहे हैं। लोगों की माने तो वे कह भी रहे हैं कि अगर किसी बुक पर कोई शक है तो वे जांच कर सकते हैं।

दरभंगा में भी कार्रवाई

सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक NIA की टीम ने फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र और दरभंगा में ताबड़तोड़ छापेमारी की है। दरभंगा के बहेरा थाना क्षेत्र के गाजियाना गांव और छोटकी बाजार में NIA की छापेमारी हुई है। इस दौरान एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है, जो पटना के मदरसा में पढ़ाई करता था। वह अरबी भाषा में ट्रांसलेट करने में माहिर है। ISI से युवक का संपर्क होने की भी NIA को लीड मिली है। फिलहाल इस पूरे मामले में दरभंगा SSP अवकाश कुमार ने पुष्टि की है।


Copy