नशे के सौदागरों पर कार्रवाई : पुलिस ने एक घर से भारी मात्रा में प्रतिबंधित दवा एवं कफ सिरप किया बरामद

Edited By:  |
nashe ke saudagron per karrawai nashe ke saudagron per karrawai

गुमला : खबर है गुमला की जहां पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी करते हुए थाना क्षेत्र के टोटो के कुरैशी मुहल्ला में एक व्यक्ति के घर से प्रतिबंधित ओनरेक्स कफ सिरप के 130 बोतल एवं विनएसपासमो फोर्ट की 288 पीस दवा जब्त कर ली है. मामले में दो आरोपी फरार है.



मामले में एसपी हरविंदर सिंह ने प्रेस वार्ता में बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि टोटो क्षेत्र में नशीले दवाओं की खरीद बिक्री की जा रही है. सूचना मिलने पर टीम गठित कर टोटो के कुरैशी मुहल्ला निवासी अजमल अंसारी के घर में छापेमारी कर पुलिस ने उसके घर से भारी मात्रा में प्रतिबंधित दवा व कफ सिरप बरामद किया है. पुलिस ने बताया कि अजलम अंसारी टोटो निवासी मुस्तफा आलम उर्फ राजन जो लोहरदगा में रहता है. उसके साथ मिलकर नशा का कारोबार करता है. मुस्तफा लोहरदगा से नशीली दवा अजलम के पास भेजा था जो कि उसकी बिक्री करता था. जिसके कारण कम उम्र के युवा नशे के शिकार हो रहे हैं.

पुलिस ने बताया कि अभियान के बाद अजलम अंसारी व मुस्तफा आलम फरार है. छापेमारी दल में पुअनि प्रदीप कुमार,पुअनि निरंजन कुमार सिंह,सअनि बिरबल पांडेय,सअनि कमलेश प्रसाद व रिर्जव गार्ड के जवान शामिल थे.


Copy