नशे के सौदागर चढ़े पुलिस के हत्थे : 69 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ मुख्य सरगना सहित 4 आरोपी अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
nashe ke saudagar charhe police ke hathe nashe ke saudagar charhe police ke hathe

बोकारो : बड़ी खबर बोकारो से जहां चास थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर ब्राउन शुगर के मुख्य सरगना सहित 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गये लोगों में महिला भी शामिल है. 69 ग्राम ब्राउन शुगर भी जब्त किया गया है. जब्त किये गये ब्राउन शुगर की कीमत करीब एक लाख रुपये बताया जा रहा है.


मामले की जानकारी देते हुए चास एसडीपीओ पुरुषोत्तम कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार सभी लोग नशे का कारोबार करते हैं और युवाओं को इस नशे में धकेलने का काम कर रहे थे. उन्होंने बताया कि सभी की गिरफ्तारी गरगा नदी छठ घाट के पास से की गई है. मुख्य सरगना महिला और एक अन्य व्यक्ति बिहार के आरा के रहने वाले हैं जबकि एक अन्य व्यक्ति बोकारो के कुर्मीडीह का रहने वाला है. एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस को यह सूचना मिल रही थी कि कुछ लोग नशे का कारोबार करने के लिए चाकर होटल में ठहर कर इसका कारोबार कर रहे हैं.

पुलिस को मिली सूचना के बाद चास अंचलाधिकारी की अगुवाई में एक टीम का गठन किया गया और टीम ने छापेमारी कर कारोबार का मुख्य सरगना भोजपुर आरा का रहने वाला कमलेश यादव, कुंदन कुमार, महिला अमृता देवी और बोकारो के कुर्मीडीह का रहने वाला दीपक कुमार पासवान को पकड़ लिया.


Copy