नालंदा में गरजे चिराग : CM को लिया आड़े हाथ,खुद को बताया 'शेर का बेटा'

Edited By:  |
Reported By:
nalanda me garje chirag paswan, cm ko liya aade hath nalanda me garje chirag paswan, cm ko liya aade hath

नालंदा : बुधवार को CM नीतीश के गृह जिले में चिराग पासवान का भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार हमारे पिता तुल्य हैं लेकिन जिस तरह से उन्होंने सदन में बयान दिया उसे देखते हुए अब लगता है कि इन्हें इलाज की सख्त जरुरत है।

दरअसल, नालंदा के जिला मुख्यालय बिहारशरीफ के श्रम कल्याण केंद्र के मैदान में चिराग पासवान ने विशाल जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हमारे पिता तुल्य है मगर सदन में जिस तरह के बयान दिए और इसके अलावे कई बार ऐसा कार्य किये जिससे लगता है की अब इन्हें इलाज की जरूरत है।


उन्होंने आगे बताया कि जिस तरह से हमे प्रताड़ित कराया गया। लोग जानते है हमे हमारे ही परिवार से विवाद उत्पन कराया ताकि हम डर जाए मगर चिराग पासवान 'शेर का बेटा' है वो डरने वाले नहीं। एंगे तो जनता के लिए और मरेंगे तो भी जनता के लिए। उन्होंने कहा कि अगर आप लोगों का प्यार मिला तो नीतीश कुमार को गद्दी से हटाने का काम करेंगे और नया बिहार का निर्माण करेंगे जो ना किसी जात का होगा ना किसी धर्म का हमतो सभी को साथ लेकर चलने वाले है ।


Copy