मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज आयेंगे गिरिडीह : डुमरी में परिसंपत्तियों का वितरण और योजनाओं का करेंगे शिलान्यास व उद्घाटन

Edited By:  |
Reported By:
mukhyamantri hemant soren aaj aayenge giridih mukhyamantri hemant soren aaj aayenge giridih

गिरिडीह : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज गिरिडीह के डुमरी स्थित केबी सहाय हाईस्कूल में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे. कार्यक्रम में उनके साथ मंत्री बेबी देवी भी शामिल होंगी. इस कार्यक्रम के माध्यम से मुख्यमंत्री जिलेवासियों को करोड़ों रुपये की योजनाओं का सौगात देंगे. मुख्यमंत्री आज 159 योजनाओं का शिलान्यास एवं 23 योजनाओं का उद्घाटन करेंगे. साथ ही लाभुकों के बीच परिसंपत्तियों का वितरण भी करेंगे.


सीएम हेमंत सोरेन के कार्यक्रम को लेकर भव्य पंडाल का निर्माण किया गया है. कार्यक्रम स्थल के पास सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. कार्यक्रम स्थल से लेकर आसपास के क्षेत्रों में बड़ी संख्या में पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है. इस दौरान कार्यक्रम में कई विभागों के अलग-अलग काउंटर बनाये गए हैं. मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर प्रखंड के झामुमो कार्यकर्ताओं में विशेष उत्साह देखा जा रहा है.


मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन 19 जुलाई को 12.40 बजे दोपहर झारखंड कॉमर्स कॉलेज मैदान डुमरी में हेलीकॉप्टर से आयेंगे. एक बजे केबी हाई स्कूल मैदान डुमरी पहुंचेंगे. यहां पर वे आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे. 2.30 बजे वे यहां से प्रस्थान करेंगे. तीन बजे मुख्यमंत्री का आगमन बोड़ो हवाई अड्डा गिरिडीह में होगा. 3.25 बजे मुख्यमंत्री गिरिडीह विधायक सुदिव्य कुमार सोनू के आवास पहुंचेंगे. यहां पर वह विधायक सोनू के पिता स्व. शंभूनाथ विश्वकर्मा के श्राद्ध कार्यक्रम में भाग लेंगे. 4.10 बजे मुख्यमंत्री रांची के लिए प्रस्थान करेंगे.



Copy