मुख्यमंत्री 27 जून को आयेंगे सारठ : झामुमो ने सीएम के आगमन को लेकर बनाई रणनीति

Edited By:  |
Reported By:
mukhyamantri 27 june ko aayenge sarath mukhyamantri 27 june ko aayenge sarath

देवघर : मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन के द्वारा आगामी 27 जून को 524 करोड़ रुपये की लागत से मेगा लिफ्ट इरिगेशन का शिलान्यास सारठ प्रखण्ड स्थित सिकटिया बराज में किया जाएगा. इसको लेकर सारठ झामुमो प्रखण्ड कमिटी के द्वारा सारठ प्रखण्ड के सिकटिया बराज स्थित टूरिस्ट कॉम्प्लेक्स में बुधवार को एक बैठक का आयोजन किया गया. इसमें झामुमो जिला कमिटी भी शामिल हुआ.


बता दें कि यह बैठक झामुमो सारठ प्रखण्ड अध्यक्ष लखेश्वर सोरेन के अध्यक्षता में किया गया. बैठक में सारठ विधानसभा क्षेत्र के नेता परिमल सिंह,जिला अध्यक्ष संजय शर्मा समेत झामुमो पार्टी के सभी मोर्चा के अध्यक्ष, सचिव समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे. बैठक में मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर रणनीति बनाई गई. इधर बैठक में झामुमो नेता ने कहा कि इस क्षेत्र के लिए मुख्यमंत्री के द्वारा एक ऐतिहासिक कदम उठाया गया है. सारठ को हेमन्त सोरेन ने ऐसी सौगात दिया है कि सारठ की जनता कभी इसे नहीं भुल सकेगा. सरकारी कार्यक्रम रहने के बावजूद हमलोग इस कार्यक्रम को सफल बनाएंगे.


वहीं जिला अध्यक्ष संजय शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया जाएगा . इसको लेकर सभी मोर्चा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता गांव गांव में लोगों को जागरुक करना प्रारम्भ कर दें. इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष इश्तियाक मिर्जा,सुरेश साह,सिंह,अजय सिंह,सरोज सिंह व्यवसायिक मोर्चा के जिला अध्यक्ष शयमाकान्त झा,सुनील चौरसिया,कुलदीप सिंह समेत प्रखण्ड के सभी मोर्चा के अध्यक्ष और सचिव मौजूद थे.


Copy