बेगूसराय में भोला सिंह को सांसद ने दी श्रद्धांजलि : विवेक ठाकुर ने कश्मीर और लखीमपुर कांड पर विपक्ष को घेरा

Edited By:  |
MP pays tribute to Bhola Singh in Begusarai Vivek Thakur surrounded the opposition on Kashmir and Lakhimpur incident MP pays tribute to Bhola Singh in Begusarai Vivek Thakur surrounded the opposition on Kashmir and Lakhimpur incident

BEGUSARAI : बेगूसराय में पूर्व मंत्री, सांसद स्वर्गीय भोला सिंह के तीसरी पुण्यतिथि के मौके पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। श्रद्धांजलि सभा में उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी और राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर समेत एनडीए के विधायक राजकुमार सिंह, विधान पार्षद सर्वेश सिंह समेत नेता व कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने कश्मीर में बिहारियों की हो रही हत्या और लखीमपुर घटना को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा। विवेक ठाकुर ने कहा कि कश्मीर में शांति बहाल हो रही थी हर माह लाखों की संख्या में सैलानी जा रहे थे ऐसे में पाकिस्तान ने समाज को विभाजन का कार्य कर रही है। राहगीरों की हत्या की जा रही है लेकिन दुखद यह है इस हत्या की घटनाओं के बावजूद विपक्ष के लोग निंदा भी नहीं कर रहे हैं।

विवेक ठाकुर ने कहा कि विपक्ष 370 धारा हटाने का परिणाम बोलते हैं लेकिन हत्या की जा रही है इस पर बोलने से लगता उनके घर का एफडी टूट रहा है यह चिंतनीय बात है।वहीं लखीमपुर खीरी की घटना को लेकर कहा कि 8 लोगों की मौत हुई है। दुखद घटना है सरकार हाई लेवल की एसआईटी का गठन किया है जो पूरे मामले की जांच कर रही है।


Copy