Bihar News : 2000 से अधिक महिंद्रा गाड़ी की मूविंग कंपनी ने की खरीदारी, विद्या विहार संस्थान में हुई शुरुआत, प्रदूषण होगा कम

Edited By:  |
Reported By:
Moving company purchased more than 2000 Mahindra vehicles Moving company purchased more than 2000 Mahindra vehicles

PURNIA : पूर्णिया के विद्या विहार संस्थान में आज इलेक्ट्रिक वाहनों के संचालन की शुरुआत की गई। 2000 से अधिक महिंद्रा गाड़ी की खरीदारी मूविंग कंपनी ने अब तक किया है। इस अवसर पर महिंद्रा के इलेक्ट्रिक थ्री व्हीलर्स गाड़ी का हस्तांतरण समारोह भी आयोजित किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथियों में मूविंग के सीईओ विकास मिश्र, महिंद्रा लास्ट माइल मोबिलिटी के इलेक्ट्रिक वाहन सेल्स के कार्पेरेट और सरकारी बिक्री के प्रमुख गणेश कोरे और पूर्णिया महिंद्रा डीलरशिप ब्रजेश ऑटोमोबाइल्स के निदेशक राजेश मिश्र और ब्रजेश मिश्र उपस्थित थे।

मौके पर मूविंग के सीईओ विकास मिश्र ने कहा कि पूर्णिया में डिलीवरी के लिए इलेक्ट्रिक वाहनों की शुरुआत का सामाजिक विकास एवं रोजगार पर गहरा प्रभाव पड़ेगा। इसके उपयोग से प्रदूषण में कमी होगी, जो लोगों के स्वास्थ्य को सुरक्षित रखेगी। साथ ही स्थानीय लोगों के आय में बढ़ोतरी होगी और उनके जीवन स्तर को भी सुधारेगी।

वहीं, ब्रजेश ऑटोमोबाइल्स के निदेशक ब्रजेश मिश्र ने कहा कि ब्रजेश ऑटोमोबाइल्स महिंद्रा ने भारत के इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में नंबर एक डीलर बने रहने का एक अविश्वसनीय उपलब्धि कायम किया है। उन्होंने कहा कि एक साल में 6151 वाहन बेचना वास्तव में एक उल्लेखनीय उपलब्धि है। खासकर नवीनतम तकनीक और विश्वस्तरीय सुविधाओं वाले नए लॉन्च के वादे के साथ।

उन्होंने कहा कि इस साल महिंद्रा ब्रजेश ऑटोमोबाइल्स में नए वाहन लॉन्च की रोमांचक लाइनअप के साथ यह स्पष्ट है कि डीलरशिप ग्राहकों को ऑटोमोटिव बाजार में नवीनतम और सर्वोत्तम विकल्प प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। यह संभावना है कि ग्राहक नई पेशकशों को उत्सुकता से अपनाएंगे और अपने पसंदीदा ओटोमोटिव पार्टनर के रूप में महिंद्रा ब्रजेश ऑटो मोबाइल्स पर विश्वास करना जारी रखेंगे।


Copy