मोतिहारी में पुलिस-अपराधियों के बीच मुठभेड़ : एनकाउंटर में दबोचा गया बदमाश, जानें पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
motihari me police apradhiyon ke beech muthbhed motihari me police apradhiyon ke beech muthbhed

मोतिहारी : खबर मोतिहारी से है जहां पुलिस गश्ती गाड़ी पर अपराधियो ने हमला कर दिया। वही जबाबी करवाई में पुलिस की ओर से भी फायरिंग की गई जिसमे एक अपराधी को गोली लगी है।

घटना चकिया थाना क्षेत्र के मनी छपरा के पलटू बेलवा चौक की है जहां चकिया पुलिस को सूचना कुछ अपराधी रोड के किनारे हथियार के साथ खड़े हैं एवं आने जाने वाले वाहनों को रोककर डरा धमका कर पैसे और मोबाइल की छीना झपटी कर रहे हैं। इस बीच पुलिस अवर निरीक्षक चंदन कुमार एवं सशस्त्र बल के 5 जवान के साथ मौके पर जा पहुंचे। पुलिस की गाड़ी देख अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। हालाँकि अपराधियों की ओर से हुए फायरिंग में किसी जवान को गोली नहीं लगी।

बता दें कि मुठभेड़ में दोनों ओर से भी करीब 20-25 राउंड फायरिंग की गई। जब फायरिंग थमने के बाद पुलिस ने एक व्यक्ति को सड़क के किनारे गिरा हुआ देखा जिसके जांघ में गोली लगी हुई थी। घायल अपराधी की पुलिस अभिरक्षा में इलाज हेतु मुजफ्फरपुर ले जाया गया है।

वही घायल अपराधी का सत्यापन रक्षित श्रीवास्तव के रूप में किया गया है। इस दौरान थाना अध्यक्ष पिपरा अपने साथ के पुलिस बल के घटनास्थल पर पहुंचे जिनके साथ अपराधियों के विरुद्ध सर्च अभियान चलाया जा रहा है ।


Copy