महिला से छिनतई कांड का उद्भेदन : गिरिडीह पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी कर 2 अपराधियों को दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
mahila se chhintai kand ka udbhedan mahila se chhintai kand ka udbhedan

गिरिडीह : बड़ी खबर गिरिडीह से जहां पुलिस ने विगत 18 अगस्त को महिला से 1.30 लाख रुपये छिनतई की घटना का खुलासा कर लिया है. मामले में पुलिस ने 2 आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.


मामले में एसपी दीपक कुमार ने प्रेस वार्ता कर बताया कि घटना के तुरंत बाद ही उनके द्वारा अपराधी की गिरफ्तारी के लिए डीएसपी मुख्यालय संजय राणा के नेतृत्व में 3 टीमें बनाई गई. टीम ने मिले सबूते के आधार पर झारखण्ड एवं अन्य राज्यों के कई जिलों में छापेमारी शुरु की. इस दौरान पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि अपराधी अन्य जिलों से घूमते हुए वापस गिरिडीह में प्रवेश कर रहे हैं. सूचना मिलते ही जांच टीम को निर्देश दिया गया कि किसी भी हाल में अपराधी जिले से बाहर नहीं निकलना चाहिए और टीम ने लगातार छापेमारी कर 2 अपराधियों को पकड़ने में सफल हुई. घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल और लगभग 7 हजार नगद बरामद किया गया है. गिरफ्तार अपराधियों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है.


आपको बता दें कुछ दिन पूर्व एक दंपति मकतपुर स्थित बैंक ऑफ इंडिया से पैसों की निकासी कर वापस जा रहे थे. इसी दौरान नटराज चौक के पास बाइकसवार अपराधी के द्वारा रुपये छीनतई की घटना को अंजाम दिया गया.


Copy