महाकाल दर्शन को पहुंची सारा अली खान : गर्भगृह में किया अभिषेक, भस्म आरती में हुईं शामिल

Edited By:  |
mahakal darshan ko pahuchi sara ali khan mahakal darshan ko pahuchi sara ali khan

DESK : बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान उज्जैन के महाकाल मंदिर पहुंचीं और भगवान शिव की आराधना में लीं नजर आई। इस दौरान वह भस्म आरती के बाद गर्भगृह में पहुंचकर भगवान महाकाल का जल और दूध से अभिषेक किया 'ओम नमः शिवाय' का जप करती हुई दिखाई दीं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद फैंस उनकी सादगी के भी मुरीद हो गए हैं।

बुधवार सुबह होने वाली भस्म आरती में सारा अली खान परंपरागत वेशभूषा में पहुंची। गौरतलब है कि महिलाओं को साड़ी में ही भस्मारती में शामिल होने की इजाजत है। इस दौरान उन्हें नंदीहाल में बैठने की अनुमति भी मिल जाती है। उन्होंने नंदीहाल में बैठकर 'ओम नमः शिवाय' का जप किया। इसके बाद उन्होंने नंदीहाल में शीश झुकाकर भगवान महाकाल का आशीर्वाद भी लिया। इस दौरान एक्ट्रेस मीडिया से जरूर दूरी बनाए नजर आई। महाकालेश्वर मंदिर समिति के कुछ बड़े अधिकारियों को ही एक्ट्रेस के आगमन की जानकारी थी।

दरअसल सारा इन दिनों अपनी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के प्रमोशन में बिजी हैं। इसमें विक्की कौशल भी लीड रोल में हैं। लक्ष्मण उतेकर की ये फिल्म 2 जून 2023 को थिएटर्स में रिलीज हो रही है।

अभिनेत्री सारा अली खान ने इस दौरान मीडिया से जरूर दूरी बनाए रखी। अभिनेत्री सारा अली खान के आने की खबर किसी को कानोंकान नहीं लग पाई। महाकालेश्वर मंदिर समिति के कुछ बड़े अधिकारियों को जरूर अभिनेत्री के आगमन की जानकारी थी।


Copy