मधुबनी में बेलगाम रफ्तार का कहर : बेकाबू एंबुलेंस ने 5 लोगों को रौंदा, मचा बवाल

Edited By:  |
Reported By:
MADHUBANI ME BEKABU AMBULANCE NE 5 LOGO KO RAUNDA MADHUBANI ME BEKABU AMBULANCE NE 5 LOGO KO RAUNDA

MADHUBANI : बिहार में एकबार फिर बेलगाम रफ्तार का क़हर देखने को मिला है। मधुबनी में बेकाबू एंबुलेंस ने 5 लोगों को रौंद दिया, जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गयी।


बेलगाम रफ्तार का क़हर

ये पूरी घटना मधुबनी के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र की है। बताया जाता है कि साहरघाट से बेनीपट्टी जा रही एक तेज रफ्तार एंबुलेंस बेकाबू हो गई, जिसके ठोकर से पांच लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। फिलहाल घायलों का इलाज अनुमंडल अस्पताल में जारी है। वहीं, एक शख्स को गंभीर हालत में रेफर कर दिया गया है।

तीन छात्र बुरी तरह जख्मी

जानकारी के मुताबिक एंबुलेंस की चपेट में आए तीन छात्र कोचिंग पढ़कर घर लौट रहे थे, तभी ये हादसा हुआ। घायलों में शम्भू साह के पुत्र विशाल कुमार और विनीत कुमार जख्मी हैं, वहीं एक अन्य छात्र भी जख्मी हुआ है। बताया जा रहा है कि बोकहा में सभी 5 लोगों को रौंदने के बाद एंबुलेंस का चालक भागने लगा और मलहामोड़ से बनकट्टा जाने वाली ग्रामीण सड़क में एम्बुलेंस को मोड़ दिया।

तफ्तीश में जुटी पुलिस

मलहामोड़ से चंद दूरी पर ताड़ी लेकर धकजरी नवटोली जा रहे रामकृपाल मुखिया को फिर ठोकर मारकर एम्बुलेंस सड़क पर ही पलट गया। स्थानीय लोगों ने तुरंत जख्मी रामकृपाल को अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां स्थिति नाजुक देख सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।


Copy