मां की ममता शर्मसार : आजादनगर में झोले में पेड़ से लटका मिला नवजात, पुलिस ने भेजा एमजीएम अस्पताल

Edited By:  |
Reported By:
maa ki mamtaa  sharmasaar maa ki mamtaa  sharmasaar

जमशेदपुर: खबर है जमशेदपुर की जहां आजाद नगर थाना क्षेत्र में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. देर रात महिला नेअपने 1 दिन के नवजात को पार्डी चौक से तमोलिया जाने वाली सड़क किनारे कपड़ा और पेपर से लपेट कर झोला में पेड़ से लटका कर वहां से छोड़ कर चली गई. बच्चा पूरी रात बारिश में भीगकर रोता रहा. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे को एमजीएम अस्पताल पहुंचाया.

आज सुबह जब लोगों ने पेड़ से लटका झोला देखा और बच्चे के रोने की अवाज सुनी तब पूरा मामला सामने आ गया. जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और पेड़ पर से झोला को उतारा और आनन-फानन में बच्चे को इलाज के लिए तत्काल एमजीएम अस्पताल पहुंचायाजहां उसका इलाज चल रहा है.

क्या है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि जमशेदपुर के आजाद नगर थाना क्षेत्र में पार्डी चौक से तमोलिया जाने वाली सड़क के किनारे एक पेड़ पर लाल झोला में मां ने अपने1दिन के नवजात बच्चे को कपड़ा और पेपर में लपेट कर रख जंगलों के पेड़ में लटका कर चली गई. जिसके बाद बच्चा पूरी रात झोले में पेड़ पर बारिश में भीगता रहा. आज सुबह जब वहां से गुजर रहे लोगों ने बच्चे के रोने की आवाज सुनी तब उनकी नज़र पेड़ से लटके उस झोले पर गई जहां से रोने की अवाज आ रही थी. जिसके बाद सभी लोग उस झोले के पास गए और उनकी आंखे खुली की खुली रह गई. लोगों ने देखा कि झोले में एक नवजात बच्चा रो रहा है. झोले में बच्चे को रोता देख सभी लोग पूरी तरह से हैरान रह गए. जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पेड़ से झोला को उतारा और बच्चे को तत्काल एमजीएम अस्पताल पहुंचाया,जहां उसका इलाज चल रहा है.

बता दें कि रात भर पेड़ पर लटके रहने से बच्चे की तबीयत काफी खराब हो गई थी. फिलहाल बच्चे का इलाज चल रहा है. पर कहीं न कहीं यह घटना मां के नाम को शर्मसार कर रहा है. वहीं दिल दहला देने वाली इस घटना के बारे में जानकर हर कोई सिहर उठा.


Copy