लालू पर साफ्ट और नीतीश पर गरजे अमित शाह : लालू को किया सवाधान, ना जाने कब आपके साथ धोखा हो जाए

Edited By:  |
lalu par soft aur nitish par jamkar barsey amit shah lalu par soft aur nitish par jamkar barsey amit shah

PATNA- पूर्णिया रैली मैं लालू यादव को नसीहत देते हुए अमित शाह ने कहा कि लालू जी नीतीश कुमार से सावधान रहिएगा। क्या पता आपको भी धोखा दे दे और कांग्रेस के साथ चले जाएं। अमित शाह ने कहा कि मेरे आने से नीतीश कुमार के पेट में दर्द हो रहा है। मैं सीमांचल की जनता को कहना चाहता हूं आप मोदी के भारत में है। सीमांचल भारत का हिस्सा है, आप लोगों को डरने की जरूरत नहीं है। बिहार में भले सत्ता परिवर्तन हो चुका है, लेकिन देश में अभी भी मोदी का शासन है। साल 2024 में भाजपा की सरकार भारी बहुमत के साथ सत्ता वापसी करेगी। आप लोगों को 2025 के इलेक्शन में जंगलराज की सरकार को उखाड़ फेंकना है और अकेले बीजेपी को बहुमत देना है।

बिहार सीएम पर अमित शाह ने हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने सबके साथ धोखा किया। प्रतिष्ठित समाजवादी को जॉर्ज फर्नांडिस के साथ धोखा दिया। जॉर्ज का स्वास्थ्य खराब होते ही उन्हें हटाकर समता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गए. उसके बाद लालू जी के साथ कपट किया। अमित शाह ने लालू यादव को नसीहत भी दी।

सीमांचल का इलाका नरेंद्र मोदी के भारत में है। सीमांचल के 4 जिलों के लोगों को कहना चाहता हूं कि यहां किसी को डरने की जरूरत नहीं है। मैं सभी का कहने आया हूं डरिएगा नहीं। लालू-नीतीश से ऊपर मोदी जी की सरकार है। सीमांत जिलों में जनजातियों को प्रताड़ित किया जा रहा है। उन्हें भगाया जा रहा है। केंद्र से भेजे जाने वाली राशि नहीं मिल रही है। इसलिए मैं आया हूं।


Copy