लाखों का नुकसान : पार्किंग स्थल पर खड़ी 7 वाहनों में लगी आग, फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर पाया काबू

Edited By:  |
Reported By:
lakhon ka nuksaan lakhon ka nuksaan

जमशेदपुर : खबर है जमशेदपुर की जहां बागबेड़ा थाना क्षेत्र के डीबी रोड स्थित विश्वकर्मा मंदिर के पास पार्किंग स्थल पर खड़े 7 वाहनों में देर रात असामाजिक तत्वों ने आग लगा दी. अगलगी की घटना में 3 कार और 4 ऑटो धू धू कर जल कर खाक हो गई. अग्निशमन वाहन आधे घंटे के बाद पहुंच कर आग पर पाया काबू.


बताया जा रहा है कि बुधवार की देर रात बागबेड़ा थाना क्षेत्र के विश्वकर्मा मंदिर के समीप खड़ी 7 गाड़ियों में अचानक लगी आग से अफरा तफरी मच गई. देखते देखते सभी वाहन जल कर नष्ट हो गया. शोरगुल होने के बाद कार व टेंपो मालिक मौके पर पहुंचे. लेकिन आग तेज होने की वजह से सब खड़े होकर फायर ब्रिगेड की गाड़ी आने तक तमाशबीन होकर देखते रहे. आधे घंटे के अंदर दमकल पहुंची और आग पर काबू पाया.


बागबेड़ा थाना में असामाजिक तत्वों द्वारा आग लगाने की लिखित शिकायत की गई है. पार्किंग की सुविधा नहीं होने की वजह से आस-पास के लोग विश्वकर्मा मंदिर के पास खाली जगह पर गाड़ियां खड़ी करते हैं. जिन गाड़ियों में आग लगाई गई है,उनमें एक आई-10कार,एक इंडिगो,एक मारुति इको और चार पिकअप वैन शामिल हैं. इस संबंध में बागबेड़ा थाना में बाबाकुटी निवासी कृष्णा कुमार ने लिखित शिकायत की है.


Copy