खेसारी के कार्यक्रम के दौरान भारी बवाल : मंच टूटा तो मची भगदड़, कई कलाकार हुए घायल

Edited By:  |
khesari ke karykram ke dauraan bhaari bawal khesari ke karykram ke dauraan bhaari bawal

भोजपुर : बिहार के सुपरस्टार भोजपुरी गायक और अभिनेता खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम के दौरान जमकर बवाल मच गया। दरअसल एक मांगलिक समारोह के मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। आयोजन के दौरान अचानक मंच के ध्वस्त हो जाने से भगदड़ मच गई। इस घटना में मंच पर मौजूद कलाकारों को हल्की चोटें आई हैं। घटना के बाद सांस्कृतिक कार्यक्रम को रोक दिया गया।

मामला भोजपुर के अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां तेलाढ़ गांव निवासी मधेश्वर राय के घर तिलक समारोह में चर्चित भोजपुरी गायक खेसारी लाल यादव का कार्यक्रम आयोजित था। खेसारी लाल को देखने और सुनने के लिए आसपास के गांवों से हजारों की संख्या में लोग जमा हुए थे। कार्यक्रम रात नौ बजे शुरू हुआ। मंच पर 20-25 कलाकारों के अलावे उनके सहयोगी, गांव के कुछ युवक और सुरक्षा में लगे बाउंसर मौजूद थे। खेसारी लाल और शिल्पी राज जैसे कलाकारों के मंच पर आने की सूचना के बाद भीड़ बढ़ती जा रही थी। तभी अचानक मंच ध्वस्त हो गया।

इस दौरान मंच पर मौजूद कलाकारों सहित अन्य लोग नीचे गिर गए। वहीं मंच पर लगी लाइट गिरने की वजह से लाइट भी गुल हो गई, जिससे भगदड़ मच गई। भगदड़ के दौरान ही कई लोग गिरकर चोटिल हो गए। खैरियत की बात यह है कि किसी भी व्यक्ति को इस भगदड़ में ज्यादा चोट नहीं आई है। घटना के बाद लोग खेसारी लाल को सुने बगैर ही लौट गए। कार्यक्रम के दौरान विधि व्यवस्था को लेकर अनुमंडल प्रशासन द्वारा दंडाधिकारी के साथ पुलिस बल की व्यवस्था की गई थी।


Copy