भोजपुरी सॉन्ग 'जून में' रिलीज : खेसारीलाल यादव ने फिर मचाया धमाल, झूम उठे फैंस

Edited By:  |
khesaari lal yadav ka new bhojpuri song june me riliese khesaari lal yadav ka new bhojpuri song june me riliese

DESK : यूं तो भोजपुरी सिने इंडस्ट्री के हिट मशीन कहे जाने वाले खेसारीलाल यादव हर विधा में निपुण हैं, लेकिन आज रिलीज हुआ उनका दर्द भरा गाना बेहद खास लग रहा है। शायद यही वजह है कि खेसारीलाल यादव का गाना “जून में” ने धूम मचा दिया है। गाने के बोल भले “जून में” हैं, लेकिन वायरल अभी मई से ही हो रहा है। खेसारीलाल यादव का यह गाना टी-सीरीज हमार भोजपुरी से रिलीज हुआ है। खेसारी का यह गाना उनके फैंस को भी बेहद पसंद आ रहा है और वे बेहद गदगद नजर आ रहे हैं।


खेसारीलाल यादव का यह गाना एक ऐसे दीवाने की है, जिसकी प्रेमिका का इंगेमेंट होता है। इस दर्द को खेसारीलाल यादव ने अपने खूबसूरत गीत – संगीत में पीरो कर पेश किया है। उनका यह गाना युवाओं के बीच खूब लोकप्रिय होने लगा है। गाना को रिलीज होने के बाद लाखों लोगों ने देख लिया है।

“जून में” को लेकर खेसारीलाल यादव ने कहा कि यह गाना बेहद रोमांचक है। हम अपने और भोजपुरी के चाहने वाले लोगों से अपील यही करेंगे कि यह आपका यह गाना है। इसे आप खूब प्यार और आशीर्वाद दीजिए। क्यूँकि आपका भरोसा मुझे और भी अच्छा करने को प्रेरित करता है। मैं आज जो भी हूँ, अपने चाहने वालों की वजह से हूँ और मेर हर गाना उन्हें समर्पित हैं।

बताते चलें कि खेसारीलाल यादव का गाना “जून में” का वीडियो भी खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में नेहा पाठक मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं, जो उनकी प्रेमिका के किरदार में हैं। गाने का लिरिक्स विशाल भारती ने लिखी है। म्यूजिक मोनू सिन्हा हैं। निर्देशक आशीष सत्यर्थी हैं। प्रोजेक्ट मैनेजर सोनू श्रीवास्तव हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा (Ranjan Sinha) हैं। डीओपी संतोष यादव और कोरियोग्राफर सन्नी हैं।


Copy