खेल प्रेमियों में खुशी : 36 वें राष्ट्रीय खेल में मेडल जीतने वाली झारखंड लॉन बॉल टीम की खिलाड़ियों को रांची एयरपोर्ट पर किया गया भव्य स्वागत

Edited By:  |
Reported By:
khel premiyo mai khushi khel premiyo mai khushi

रांची: 36 वें राष्ट्रीय खेल में मेडल जीतने वाली झारखंड लॉन बॉल टीमको आज रांची वापस लौटने पर गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया. रांची एयरपोर्ट पर खेल विभाग के कर्मी और स्पोर्ट्स एसोसिएशन के सदस्य और परिवार के लोगों ने खिलाड़ियों का स्वागत फूल मालाओं से किया.

झारखंड लॉन बॉल टीम ने दो स्वर्ण, तीन रजत और एक कांस्य पदक जीता है. सुनील बहादुर ने जहां सिंगल स्पर्धा में स्वर्ण जीता है. वहीं रूपा रानी तिर्की, लवली चौबे, कविता कल को और आरजू ने महिलाओं के 4 की स्पर्धा में भी गोल्ड जीता है जबकि सरिता तिर्की, कविता कुमारी और अनामिका लकरा महिला ट्रिपल में सिल्वर और चंदन सिंह, अभिषेक लाकड़ा, प्रिंस महतो ने पुरुष ट्रिपल में रजत पदक जीता है. टीम ने अन्य एक कांस्य पदक भी जीता है.

सभी खिलाड़ी जब एयरपोर्ट पहुंचे तो उन सभी को स्वागत करने के लिए खेल विभाग के कर्मी, पदाधिकारी और खेल संघ के जुड़े लोग एयरपोर्ट पहुंचे हुए थे. खिलाड़ियों ने जीत पर खुशी जाहिर की और कहा कि सुविधाएं बढ़े तो और भी मेडल झारखंड आएगा.


Copy