केंद्रीय मंत्री ने DM को लगाई फटकार : समीक्षा बैठक के दौरान अधिकारियों को न पाकर भड़के अश्विनी चौबे, जानें पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
kendriya mantri ne DM ko lagai fatkaar kendriya mantri ne DM ko lagai fatkaar

गया: एक दिवसीय दौरे पर गया पहुंचे केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे सर्किट हाउस में समीक्षा बैठक के दौरान अधिकारियों को ना पाकर भड़क गए। उन्होंने गया के डीएम को फोन पर जमकर फटकार लगा दी । इसके बाद उन्होंने चीफ सेक्रेटरी से भी बात की और अपनी नाराजगी जाहिर की।

अश्विनी चौबे गया के जिला के विभिन्न योजनाओं को लेकर समीक्षा बैठक करने पहुंचे थे। इस दौरान कई विभाग के अधिकारी बैठक से नदारद मिले। हालांकि बैठक के बाद जब इस बाबत उनसे सवाल किया गया तो वे इन सवालों को टालते हुए सिर्फ यही कहा की यह व्यवस्था का मामला है। जिन से मेरी नाराजगी है उन तक बात पहुंच गई है।

वहीँ केंद्रीय पर्यावरण वन एवं जलवायु परिवर्तन एवं उपभोक्ता मामले खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे से UP चुनाव पर सवाल किया गया तो उन्होंने दावा किया है कि उत्तर प्रदेश में कई स्थानों पर बहुत सारे विकास के कार्य हुए हैं नगर व ग्राम पंचायत सहित पूरे पूर्वांचल की फिजा ही बदल गई है। इस समय चुनाव में पीएम मोदी व उत्तर प्रदेश के सीएम योगी सभी के दिमाग में बसे हुए हैं। कहा इस बार फिर से 350 के करीब सीटें भजपा की झोली में आ रही है।


Copy