50 लाख का ईनाम : टीवी चैनल के शो में कटिहार की शिक्षिका सविता ने जीती 50 लाख

Edited By:  |
Reported By:
KATIHAR KI MAHILA TEACHER NE TV SHOW ME JITA 50 LAKH KATIHAR KI MAHILA TEACHER NE TV SHOW ME JITA 50 LAKH

KATIHAR:- कलर्स टीवी चैनल पर दिखाए जाने वाले द बिग शो कार्यक्रम के दौरान कटिहार की शिक्षिका सविता सिंह ने 50 लाख रुपए की रकम जीती है।इससे न सिर्फ सविता सिंह और उनका परिवार बल्कि उनके पूरे गांव के लोग भी काफी खुश और उत्सहित हैं।

सविता सिंह कटिहार के मनसाही के बड़ी बथना गांव की रहनेवाली है और वर्तमान में डण्डखोरा प्रखंड के उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय नेपरा में प्रभारी प्रधानाध्यापक के रूप में कार्य कर रही है। उनके पति प्रवीण कुमार सिंह बड़ी बथना गांव के एक कुशल कृषक है जबकि उनका बेटा आकाश और बेटी आकृति अभी पढ़ाई कर रहे हैं। अपनी जीत से गदगद सविता सिंह ने बताया कि जीत में मिले वे अपने इस रकम को बच्चों की पढ़ाई के पीछे खर्च करेंगे। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी आकृति आईएएस बनना चाहती है इसलिए उनकी पढ़ाई की व्यवस्था में इस रकम को खर्च करेंगे जबकि उनका बेटा आकाश क्रिकेट खेल में रुचि रखता हैं इसलिए उनके लिए पढ़ाई के साथ-साथ क्रिकेट प्रशिक्षण कैंप में दाखिला करा कर अच्छे खिलाड़ी बनाने की तमन्ना है।

इस बिग शो में शामिल सविता ने कशिश न्यूज से अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा कि अगर हौसला बुलंद हो तो किसी भी महिला के लिए कोई भी कार्य कठिन नहीं है।शो में जाने से पहले उसकी फीलिंग कुछ अलग थी पर जीत के बाद उनका आत्म विश्वास बढा है और मौका मिलने पर वह इस तरह के दूसरी शो में भी शामिल होगीं।वहीं सविता के एक पड़ोसी ने बताया कि उनकी इस कामयाबी से मनसाही के साथ ही पूरे कटिहार जिला का नाम रोशन हुआ है।ज्ञात हो कि इसी वर्ष सोनी टीवी में दिखाए जाने वाले कौन बनेगा करोड़पति में सविता सिंह की छोटी बहन रूबी सिंह ने 25 लाख रुपए की रकम जीतकर पहले ही मनसाही का नाम रोशन कर चुकी हैं।


Copy