गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया कटिहार : दिनदहाड़े मुखिया पति को मारी गोली, हत्या से सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
katihar firing me mukhiya pati ki maut katihar firing me mukhiya pati ki maut

कटिहार : बड़ी खबर है कटिहार से जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े मुखिया पति पर गोलियों की बौछाड़ कर दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। अचानक हुई वारदात से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। बताया जा रहा है कि मृतक एक शादी समारोह में शामिल होने गया था इसी दौरान अपराधियों का शिकार बन गया।

कदवा प्रखंड के बिझोरा पंचायत के मुखिया साबिया खातून के पति तनवीर राही को अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया, बताया जा रहा है मुखिया पति सिंगरौल गांव में भोज खाने गए थे इसी दौरान शादी समारोह में ही अपराधियों ने मुखिया पति पर ताबड़तोड़ गोली चला दिया, जिसमें मुखिया पति को दो गोली लगा है, जिससे घटना स्थल पर उसकी मौत हो गई।

स्थानीय लोगों के माने तो शादी समारोह में खाना परोस रहे एक युवक को भी गोली लगा है। हालांकि चर्चा यह भी है भाजपा नेता संजीव मिश्रा के हत्याकांड में जो लोग शामिल थे उन लोगों ने ही इस घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद दहशत मचाने के लिए अपराधी हवाई फायरिंग कर मोटरसाइकिल से निकल गए।

वहीँ एसपी जितेंद्र कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि दो बाइक सवार बदमाशों ने मुखिया पति को गोली मारकर फरार हो गए। पुलिस पूरे इलाके की नाकेबंदी कर अपराधियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है। घटनास्थल से दो खाली खोखा भी बरामद हुआ है। बताया जा रहा है मृतक भाजपा विधान पार्षद अशोक अग्रवाल के बेहद नजदीकी था। एसपी जितेंद्र कुमार ने जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी का दावा किया है।


Copy